गोपाल कृष्ण गांधी ने पोस्टकार्ड के जरिए सांसदों से अपील की

 

नई दिल्ली,  गांधीवादी मूल्यों के प्रति समर्पित और विपक्ष की ओर से उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाए गए गोपाल कृष्ण गांधी ने अपने प्रचार के लिए बेहद सादा तरीका अपनाया है। उन्होंने पोस्टकार्ड के जरिए सांसदों से अपील की है। महात्मा गांधी के स्टैंप से लैस 50 पैसे के एक पोस्टकार्ड पर भेजी गई अपनी अपील में गोपाल कृष्ण ने लोकसभा और राज्यसभा के सदस्यों से कहा है कि वे उप-राष्ट्रपति पद के लिए उनकी योग्यता पर विचार करें।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 उन्होंने सांसदों से यह नहीं कहा कि वे उन्हें वोट दें। गोपाल महात्मा गांधी के पौत्र हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी प्रतिज्ञा होगी कि वह बगैर किसी भय और पक्षपात के लोगों की सेवा करें और संविधान ही उनका मार्गदर्शक होगा। पूर्व आईएएस अधिकारी ने अपनी अपील में कहा, कई राजनीतिक पार्टियों और व्यक्तियों ने देश के उप-राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए मेरे नाम का प्रस्ताव किया है, मैं इस ऊंचे पद के लिए उम्मीदवारी कर रहा हूं।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

 मैं चाहता हूं कि आप मेरी योग्यता पर विचार करें। उन्होंने कहा, मेरी प्रतिज्ञा होगी कि मैं बगैर भय या पक्षपात के भारत के लोगों की सेवा करूं। सत्ताधारी राजग ने एम. वेंकैया नायडू को अपना उम्मीदवार बनाया है। उप-राष्ट्रपति चुनाव पांच अगस्त को होना है।

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com