गोरखपुर मे मृतकों के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, पार्टी की तरफ से दिया 2-2 लाख

गोरखपुर, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज गोरखपुर पहुंचे। अखिलेश यादव ने गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने 3 परिवारों को पार्टी की तरफ से 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। 

एक लाख से ज्यादा डिलीवरी कराने वाली, पद्मश्री डॉ० भक्ति यादव नही रहीं

सबसे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव खोराबार थाना के बेलापार गांव की मंजु गुप्ता के घर गए। उन्होंने  कहा कि आप लोगों की पूरी मदद की जाएगी। इसके बाद वे बेलीपार थाने के बाघागाढ़ा गांव के ब्रम्हदेव यादव के घर के लिए रवाना हो गए, लेकिन वे यहां न जाकर बाघागाड़ा में ही संजय गौड़ के यहां चले गए। संजय का बेटा आलोक गौड़ (13) जो क्लास 6 में पढ़ता था। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान 10 अगस्त को दोपहर बाद मौत हो गई थी। पूर्व मुख्यमंत्री संजय गौड़ के घर पर ही ब्रम्हदेव यादव से मिले। तीनों परिवार को पार्टी के तरफ से 2-2 लाख का मुआवजा देने का घोषणा किया।

टीम इंडिया ने रचा इतिहास, सबसे बड़ी सीरीज जीती

 उन्होने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने अगर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ी है तो उन्हें कमियों की जानकारी होनी चाहिये।अखिलेश यादव ने कहा कि मृतकों के मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। डा० कफील खान को हटाये जाने को लेकर अखिलेश  यादव ने कहा कि प्राइवेट प्रेक्टिस पर रोक है तो सभी को मानना चाहिए। छांटकर कार्रवाई गलत है। पूर्व मुख्यमंत्री बेलवार गांव में किशुन गुप्ता के घर आए थे।

यह शेर पढ़कर.. सपा ने योगी सरकार के कारनामों पर उठाये सवाल

सीएम योगी गलती स्वीकारने के बजाये, विपक्ष व मीडिया पर दोष मढ़ रहे- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव शुरू से ही योगी सरकार पर घटना से जुड़े तथ्यों को छुपाने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल को 11 अगस्त को ही गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजा था। प्रतिनिधिमंडल की रिपोर्ट उनको मिल गई है। जिसके बाद उन्होने स्वयं गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में मृतकों के परिजनों से मिलने का निर्णय लिया।

चाईना मैन कुलदीप यादव ने, तीसरे टेस्ट मैच मे किया कमाल

मौत की रात बच्चों के लिए मददगार बने, डॉ कफील खान हटाए गए

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज गोरखपुर मृतक बच्चों के परिवार वालों से मुलाकात करने आए। लेकिन भीड़ का आलम ये रहा कि रास्ते जाम हो गए। सैकड़ों गाड़ियों और हजारों कार्यकताओं का हुजूम अखिलेश यादव के साथ रहा।

उमड़ी भीड़ देख लालू यादव ने कसा तंज-भीड़ मे कोई नीतीश नही, सब वफ़ादार है…

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही- शिवपाल यादव

सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com