Breaking News

गौमाता भाजपा की सरकार बनवाना तो दूर, बनी बनाई सरकारों को हिला रही है-लालू प्रसाद

laluगौ रक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने उन पर तीखे तंज कसे। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आखिरकार मोदी जी को ये बात समझ आ गई कि गाय दूध देती है, वोट नहीं। उन्होंने नरेंद्र मोदी से ही कहा कि आप प्रधानमंत्री हैं आप ही ऐसे लोगों के डोजियर तैयार करवाइए।
लालू ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘नागपुर वालों, यह सत्य की विजय और पाखंड की पराजय है। लगता है मेरे द्वारा दो दिन पहले कही गई बात मोदी जी को अच्छे से समझ में आ गयी कि गाय दूध देती है, वोट नहीं। और समझ भी क्यों ना आये, गौमाता इनकी सरकार बनवाना तो दुर, बनी बनाई सरकारों को हिला रही है। ये हमारी जीत और उनकी हार है।
मोदी जी आपने कल कहा कि,” गाय के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है, 80 फीसदी गौरक्षक गौरखधंधा करते हैं, दिन में गौरक्षक का चौला ओढ लेते हैं और रात में अपराध। ऐसे लोगों के डोजियर तैयार कीजिए तो पता चल जायेगा’।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरक्षा के नाम पर गुजरात के उना में दलितों की पिटाई पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि गाय की रक्षा के नाम पर असामाजिक तत्व दुकान चला रहे हैं। ऐसे लोगों पर उन्हें गुस्सा आता है। उन्होंने राज्य सरकारों से गोरक्षकों का डोजियर तैयार करने की अपील करते हुए कहा कि इनमें 70 फीसदी ऐसे निकलेंगे जिनकी गतिविधियों को समाज स्वीकार नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *