Breaking News

ग्रीन पार्क में होने वाले टी20 क्रिकेट मैच की तैयारियां जोरों पर

green-parkकानपुर, भारत और इंग्लैंड के बीच 26 जनवरी 2017 को ग्रीन पार्क पर होने वाले टी20 क्रिकेट मैच की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। यहां पहली बार हो रहे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ  के निदेशक राजीव शुक्ला ने विस्तार से विचार विमर्श किया और सुरक्षा के हर पहलू पर बातचीत की।

यूपीसीए के मीडिया मैनेजर एए खान तालिब ने बताया कि एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने यहां आये शुक्ला ने अपने होटल में ही जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों से मुलाकात की। भारत और इंग्लैड की टीमें कब और किस रास्ते से आएंगी, कहां रूकेंगी, उनकी यात्रा के रास्ते की सुरक्षा व्यवस्था क्या होगी, इन सब बातों पर विचार विमर्श किया गया। शुक्ला ने यूपीसीए के अधिकारियों के साथ स्टेडियम की तैयारियों के बारे में भी विचार विमर्श किया।

स्टेडियम में 22 से 26 सितंबर तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच हो चुका है इसलिए अधिक तैयारी नहीं करनी पड़ेंगी। यह भारत का 500वां टेस्ट मैच था।ग्रीन पार्क में चूंकि यह पहला अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट मैच है इसलिये शहर की जनता मैच को लेकर काफी उत्साहित है। यूपीसीए और जिला प्रशासन भी मैच की तैयारियों को लेकर कड़ी मेहनत कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *