Breaking News

चोटिल मुशफिकुर 2 सप्ताह के लिए बाहर हुए

mushfiqur-rahim-and-hardik-panday-650_650x400_41459059927नेल्सन,  बांग्लादेश के विकेटकीपर और बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम चोटिल होने के कारण दो सप्ताह तक खेल से बाहर हो गए हैं। बाएं पैर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय और तीन टी-20 श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। चोटिल होने के कारण न्यूजीलैंड के साथ अगले साल जनवरी में खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में मुशफिकुर के खेलने की संभावनाएं भी कम नजर आ रही हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे एकदिवसीय मैच के दौरान मुशफिकुर को बल्लेबाजी करते हुए मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। उन्हें 42 के निजी स्कोर पर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटना पड़ा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ आज दूसरे एकदिवसीय मुकाबले के लिए मुशफिकुर के स्थान पर नुरुल हसन को टीम में शामिल किया गया है।

वह बांग्लादेश की एकदिवसीय क्रिकेट टीम के अतिरिक्त खिलाड़ियों में शामिल थे। 23 वर्षीय नुरुल ने टीम के लिए छह टी-20 मैच खेले हैं और इस साल जनवरी में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। बांग्लादेश के कोच चंडिका हाथुरुसिंघा ने कहा कि टीम को उनके समय से पहले ठीक होने की उम्मीद है, ताकि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला में खेल सकें। चंडिका ने कहा कि टीम को नुरुल की बल्लेबाजी क्षमता पर विश्वास है और आशा है कि वह टीम में निचले क्रम की बल्लेबाजी में फिट रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *