Breaking News

‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर, घर से निकले तेजस्वी यादव

पटना, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ‘जनादेश अपमान यात्रा’ के प्रथम चरण की शुरूआत के लिये, अपने भाई तेजप्रताप यादव के साथ घर से निकल गए हैं। राबड़ी देवी ने तेजस्वी को तिलक लगाकर विदा किया।

 पदोन्नति में आरक्षण के अध्यादेश को मिली मंजूरी

देखना है ‘बुरे वक्त’ में कितने लोग मेरे साथ हैं- अखिलेश यादव

‘जनादेश अपमान यात्रा’ के लिये निकलने से पहले, तेजस्वी ने प्रेस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने संघमुक्त भारत की बात कही थी लेकिन वक्त आते ही बदल गए और अब जिनका विरोध करते थे उनकी ही गोद में जा बैठे हैं।

अखिलेश यादव ने यूं ही नहीं कहा, यूपी में बंदूकराज और गुजरात में पत्थरबाज-राजेंद्र चौधरी

महिला क्रिकेटर पूनम यादव का, मथुरा मे हुआ, भव्य सम्मान

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है और बिहार की जनता उनसे इसका बदला लेगी। उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार की वो जन-जन तक जाकर उनके बेवफाई की कहानी सुनाएंगे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रणछोड़ हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि वो लोगों के बीच जाकर 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाली एतिहासिक रैली के लिए आमंत्रित करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी के नापाक इरादों से भी अवगत कराएंगे।

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ, सड़क पर आंदोलन करेंगे अखिलेश यादव

फेसबुक एक्सपर्ट ने बताया- सोशल मीडिया के जरिये कैसे करें, जनता के साथ प्रभावी संवाद..

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कल से महात्मा गांधी की कर्मस्थली से जनादेश यात्रा की शुरुआत करेंगे। पार्टी की ओर से जारी सूचना के मुताबिक तेजस्वी यादव पटना से मोतिहारी के लिए 8 अगस्त को निकलेंगे। मोतिहारी में रात्रि विश्राम करेंगे और फिर 9 अगस्त को गांधी मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रार्थना सभा में भाग लेंगे। इसके बाद वो अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे। जनादेश अपमान यात्रा में तेजस्वी यादव के साथ पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप भी शामिल होंगे। इसके साथ ही आरजेडी के कई बड़े नेता इस यात्रा में हिस्सा लेंगे।

बीजेपी का दलितों के घर भोजन, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?