Breaking News

जन्माष्टमी पर अखिलेश यादव ने पत्रकारों को लंच के साथ दिया फ्लैट, पेंशन पर भी विचार

Akhilesh_Yadavलखनऊ, यूपी चुनाव के पहले अखिलेश यादव अब पत्रकारों की परेशानियों और तकलीफों को दूर करने का मन बना चुके हैं। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पत्रकारों को अपने घर लंच पर बुलाया और बाजार से कम भाव पर फ्लैट देने की घोषणा की साथ ही पत्रकार पेंशन योजना का भी अध्ययन करने के लिये कहा। मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के वक्त भी पत्रकारों को जमीन दी गई थी।

लखनऊ मे पत्रकारों के आगे सबसे बड़ी समस्या आवास की है और दूसरी  बड़ी समस्या रोजगार की अनिश्चतता के चलते बुढ़ापे मे जीवन यापन की है। अखिलेश यादव ने पत्रकारों को अपने घर लंच पर बुलाकर उनकी समस्यायें गंभीरतापूर्वक सुनी और उनका तुरंत निराकरण भी कर दिया।

मौका मिलते ही पत्रकारों ने अपनी समस्यायें अखिलेश यादव के आगे रखी। कुछ पत्रकारों ने अपने मन की बात की तो कुछ ने अखिलेश यादव को अच्छे काम की बधाई भी दी। सबसे पहले मुख्यमंत्री ने बाजार से कम भाव पर पत्रकारों को फ्लैट देने की देने की बात कहकर सबको खुश कर दिया। अखिलेश यादव ने कहा, ‘आप सबको लखनऊ में फ्लैट दिया जाएगा. मैंने अफसरों से कह दिया है, अगले पंद्रह दिनों में नियम बना दिया जाए.’ इसके लिए अधिकारियों को लखनऊ में जमीन ढूंढने को कहा गया है। मुख्यमंत्री ने पेंशन के प्रस्ताव पर  कहाकि यूपी सरकार दूसरे राज्यों में मिल रहे पत्रकार पेंशन योजना का  अध्ययन कर जल्द ही कार्यवाही करेगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव घंटे भर तक पत्रकारों से बातें करते रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *