Breaking News

जब मूसलाधार बारिश में भी भाषण देते रहे राहुल गांधी

मैसूरु (कर्नाटक), कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक के मैसूरु में रविवार की शाम को बारिश में भींगते हुए खचाखच भरी रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समर्पित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी ने लोगों को हमेशा चलते रहना, निडर और स्वतंत्र रहना सिखाया।

राहुल गांधी ने कहा कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यह यात्रा किसी कारण से नहीं रुकेगी और उन्होंने दूर से आने और बारिश में खड़े होने सुनने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर कहा,“शुरूआत में, मैंने राहुल गांधी को कवर करने की कोशिश की, लेकिन फिर देखा कि वह बारिश रुकने का इंतजार नहीं करना चाहते थे क्योंकि हजारों लोग उन्हें सुनने के लिए बारिश में भींग रहे थे। उसने अपना संबोधन शुरू किया और पूरी तरह से भींग गए। एक सच्चे भारतीय नेता।”

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने कहा, “यह एक स्पष्ट घोषणा थी। कोई भी शक्ति नफरत, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ देश को एकजुट करने वाले भारत जोड़ो यात्रा को नहीं रोक सकती है।”

रविवार शाम को इस यात्रा की एक शानदार शुरुआत हुई क्योंकि लोगों की भीड़ एक जीवंत और उत्सव के माहौल में देखी गई। यह यात्रा श्री काली वीरम्मा मंदिर से शुरू हुई और मैसूर जिले में गति पकड़ ली। इससे पहले, श्री गांधी ने एक बयान में यात्रा के मुख्य उद्देश्यों को रेखांकित किया। बाद में वे नंजनगुड में श्री श्रीकांतेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन करने गए।

यात्रा के दौरान कुछ प्रमुख लोगों ने श्री गांधी से मुलाकात की। अगले 21 दिनों में यह यात्रा कर्नाटक में 511 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। पांच महीने और 3,500 किलोमीटर की यह यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर तक की है।

यह कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय जनसंपर्क कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य सामाजिक ध्रुवीकरण, आर्थिक असमानताओं और राजनीतिक केंद्रीकरण को उजागर करना भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com