Breaking News

जवानों के सिर काटे जाने पर सिब्बल ने कसा तंज, पीएम से पूछा- 2 के बदले कितने?

नई दिल्ली, जम्मू-कश्मीर के कृष्णा घाटी इलाके में पाकिस्तान सेना द्वारा बर्बरता पूर्वक दो भारतीय जवानों के सिर काटे जाने से देश भर में गुस्से का माहौल है। वहीं कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने इस मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए निशाना साधा है।

आईआईटी प्रवेश परीक्षा में, दलित छात्र ने रच दिया इतिहास

सिब्बल ने कहा, जब 2013 में हेमराज का सिर काटा था, सुषमा जी ने कहा था कि एक के बदले 10 लाएंगे। मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि 2 के बदले कितने? वहीं उन्होंने यह भी कहा कि देश का जब फुल टाइम डिफेंस मिनिस्टर होगा तभी तो फुल टाइम स्ट्रैटजी होगी। आपको बता दें कि भारत ने सोमवार सुबह पुंछ के कृष्णा घाटी में अपने दो जवानों के सिर काटे जाने का पाकिस्तान से बदला रात होते-होते ले भी लिया।

हमारी सेना ने कृष्णा घाटी सेक्टर की कृपाण पोस्ट के उस पार पाकिस्तानी सेना की पिंपल पोस्ट को पूरी तरह से तबाह कर डाला। खबर लिखे जाने तक इस कार्रवाई में 647 मुजाहिद यूनिट के दस जवानों के मारे की सूचना है। सुबह पाक सेना ने इसी पिंपल पोस्ट से गोलाबारी की थी और इसी दौरान पाक की बार्डर एक्शन टीम (बैट) ने भारतीय क्षेत्र में घुसकर शहीद जवानों के शवों के साथ बर्बरता की थी। पाकिस्तानी सेना के हैवानियत भरे कदम पर सरकार में शीर्ष स्तर पर मंत्रणा हुई थी। तभी सेना को राजनीतिक रूप से यह संदेश दे दिया गया था कि वह बदला लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।

जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम