Breaking News

जानिए कौन हैं सिनी शेट्टी, जिनके सिर सजा है मिस इंडिया 2022 का ताज

नयी दिल्ली, कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने ‘फेमिना मिस इंडिया 2022’ का खिताब जीत लिया। मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में रविवार की राज आयोजित फेमिना मिस इंडिया-2022 प्रतियोगिता में राजस्थान की रूबल शेखावत प्रथम उपविजेता और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान द्वितीय उपविजेता रहीं।

‘फेमिना मिस इंडिया’ ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “ वह 21 वर्ष की है। दुनिया – यहाँ वह आयी है। सिनी शेट्टी ने अपने चुंबकत्व, आकर्षण, धीरज और सुंदरता से हमारे दिलों पर कब्जा कर लिया है! हमें बहुत गर्व है और हम उसे मिस वर्ल्ड के मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! कृपया इसे फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2022 सिनी शेट्टी के लिए छोड़ दें।”

‘फेमिना मिस इंडिया’ ने इंस्टाग्राम पर महिलाओं की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, ‘बधाई हो चलो शैंपेन पॉप करें! इन महिलाओं के पास एक शक्तिशाली आवाज है और हमें यकीन है कि वे इस मंच का उपयोग उन सभी महत्वपूर्ण कारणों को आगे बढ़ाने के लिए करने जा रही हैं जिन पर वे विश्वास करती हैं। हमने उस जुनून को देखा है जिसके साथ उन्होंने इन खिताबों के लिए काम किया है और हमें कहना होगा कि वे इसके हर बिट के लायक हैं। बधाई हो, देवियों- यह सिनी शेट्टी , रूबल शेखावत और शिनाता चौहान को मनाने का समय है।”

मिस इंडिया-2022 के लिए देश भर से 30 युवतियां प्रतिभागी रहीं। बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया, डिनो मोरिया और मलाइका अरोड़ा, मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना, कोरियोग्राफर श्यामक डावर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मिताली राज ग्रैंड फिनाले के लिए जूरी सदस्य थे।

वीएलसीसी प्रस्तुत ‘फेमिना मिस इंडिया 2022’ के ग्रैंड फिनाले का प्रसारण 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे और शाम पांच बजे कलर्स चैनल पर होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com