जानिये, मीडिया क्यों डर रहा सही खबर दिखाने से ? किसके इशारे पर चल रहा ?

अहमदाबाद, मीडिया के बारे मे आम धारणा है कि भारतीय मीडिया ताकतवर है. जिससे सरकार, अफसर और अपराधी सभी डरतें हैं. इसीलिये मीडिया जो भी गलत करता है, उसके खिलाफ निडर होकर लिखता है, दिखाता है.

डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में मिला, हथियारों का जखीरा

जानिए कौन है मीडिया का ‘डार्लिंग’…

लेकिन शायद अब यह सच नही है. क्योंकि अब केंद्र की मोदी सरकार मीडिया को डराने और धमकाने का काम कर रही है. साथ ही मीडिया कुछ खास  लोगों के इशारे पर चल रहा है. यह आरोप कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लगायें हैं.

अखिलेश यादव का सपना हुआ सच, लोगों से मिल रही बधाईयां

महिला के लिये, यह शब्द प्रयोग करने पर, आप फंस सकतें हैं कानूनी परेशानी में

राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर मीडिया को डराने, मीडियाकर्मियों को पीटने और तानाशाही से चलाने का आरोप लगाया है. उन्होने कहा कि मीडिया अपने रास्ते से भटक गया है, सच्ची खबर दिखाने से डर रहा है.राहुल गांधी ने बताया कि ऐसा नहीं कि सभी लोग ऐसे है कुछ लोग लिखना चाहते है तो उन्हें डराया धमकाया जाता है. जिससे उनकी कलम बार बार रुक जाती है.

फजीहत के बाद भी, भाजपा का कम नही हो रहा, बाबा राम रहीम प्रेम ?

अयोध्या के संतों का भी अखिलेश यादव को मिला आशीर्वाद

 राहुल गांधी ने कहा कि ‘मीडिया में ऐसे भी लोग हैं जो मोदी जी के खिलाफ लिखना चाहते हैं पर तानाशाही का समय है, उन्हें डराया जाता है, पीटा जाता है.’

जानिये, लालू यादव ने क्यों कहा-जय हो “चूहा सरकार” की

 योगेन्द्र यादव ने एक कविता के माध्यम से, देश की वर्तमान स्थिति का कसा तंज 

राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय मीडिया को गरीब, किसान और छोटे व्यापारी नहीं चलाते है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गिने चुने मित्र चलाते है. मीडिया उन्हीं के कहे अनुसार खबरों को मेनुप्लेट करती रहती है. उन्होंने कहा, ‘मीडिया को किसान और छोटे व्यापारी नहीं चलाते, उसको मोदी जी के दो-चार दोस्त चलाते हैं.’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com