Breaking News

जो खुद बेईमान वह ईमानदारों को देश से बाहर करने की बात कह रहे हैं :केशव प्रसाद

जालौन, उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार भानु प्रताप सिंह वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केंशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के हों वह दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते। जो खुद बेईमान हैं, वह ईमानदारों को देश से बाहर करने की बात कर रहे हैं।

इस सीट पर 20 मई को पांचवे चरण में मतदान होने जा रहा है और यहां से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में माधौगढ़ के स्वर्गीय वीर बहादुर महाविद्यालय में आयोजित जनसभा में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव गुंडे माफियाओं के सरदार हैं, जो बेईमान हैं और वह ईमानदार लोगों को देश से बाहर करने की बात कह रहे हैं। जिनके घर शीशे के होते हैं, वह पत्थर नहीं फेंका करते।

उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जो विपक्षी गरीबों के दुश्मन, किसानों के दुश्मन, महिलाओं के दुश्मन, नौजवानों के दुश्मन, हमारे बड़े बुजुर्गों के दुश्मन हैं, उनके खिलाफ वोट करना है। मोदी जी ने सभी का सम्मान किया है, इसीलिए तीसरी बार भी सरकार केंद्र में मोदी जी की बनानी है।

केंशव प्रसाद मौर्य ने कहा जब कांग्रेस की देश में सरकार थी, समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार थी, विकास की खबरें बहुत चलती थी, लेकिन विकास कहीं भी नहीं दिखाई दिया, जब 2014 में 2017 में कमल का बटन दबाया, तभी बुंदेलखंड का विकास हुआ। आज बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। बुंदेलखंड का आदमी, दिल्ली नोएडा में रोजी, रोटी कमाने जाता था। जब देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी, तब से बुंदेलखंड का नक्शा बदल गया है। बुंदेलखंड क्षेत्र में रोजगार तलाशने के लिए देश और विदेश से लोग आ रहे हैं।

गरीबों को आवास, महिलाओं को शौचालय, किसानों को सम्मान निधि, कश्मीर से धारा 370 को हटाना, राम लला का मंदिर बनाना और दुनिया में 11 नंबर की अर्थव्यवस्था को पांचवे नंबर पर लाकर मोदी सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है। वर्ष 2017 में जब सपा कांग्रेस ने गठबंधन किया तो भाजपा को 325 सीट मिली। वर्ष 2019 में मायावती की बसपा और सपा ने गठबंधन किया, तब भी बीजेपी को 64 सीट मिली, और इस बार तो बीजेपी 80 की 80 सीट जीतने जा रही है, इनका गठबंधन फेल है। उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की अम्मा कहा है।

समाजवादी पार्टी वाले आज पीडीए बना रहे हैं, जब पीडीए बनाने की जरूरत थी तब पीडीए बनाया नहीं, जो समाजवादी टिकट पर जीत सकता था, उसे टिकट नहीं देते थे, तब गुंडों और अपराधियों को टिकट देते थे, राजनीति का अपराधीकरण करते थे, अपराधियों का राजनीति करण करते थे, अब जब सत्ता से बाहर चले गए अब वह वापस आने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब पीडीए बनाने की बात करते हैं। इनका पीडीए परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। राहुल गांधी रायबरेली और अखिलेश यादव कन्नौज से हार रहे है। यह सभी इसलिए एक साथ आए हैं, जिससे एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री तीसरी बार न बन सके, क्योंकि वह गरीबों की भलाई करने में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद जब बीजेपी 400 पर हो जाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तब राहुल गांधी इटली और अखिलेश लंदन भाग जाएंगे।