Breaking News

टीम इंडिया को बड़ा झटका, ईशांत शर्मा हुए चोटिल

phpThumb_generated_thumbnail (1)ई दिल्ली। ईशांत के करीबी साथी प्रदीप सांगवान ने कहा है कि ईशांत के फिजियोथैरिपिस्ट ने उन्हें चार दिन तक आराम करने की सलाह दी है। सांगवान ने बताया कि, “फिजियो ने ईशांत को चार दिन के आराम की सलाह दी है। उनका एमआरआई भी किया जा सकता है।” इस चोट का सीधा सा मतलब है ईशांत का बंगाल के खिलाफ दिल्ली के अगले रणजी मैच में उनका नहीं खेल पाना। क्योंकि साफ है कि चोटिल होने के कारण अब राष्ट्रीय चयनकर्ता सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी दो वनडे के लिये टीम का चयन करते समय ईशांत के बारे में ज्यादा सोच-विचार नहीं करेंगे।
 
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है। ईशांत इन दिनों हरियाणा के खिलाफ दिल्ली की तरफ से रणजी ट्रॉफी मैच के लिए खेल रहे हैं। अपनी चोट के कारण ईशांत तीसरे दिन भी मैदान पर नहीं उतरे। ईशांत ने दूसरे दिन शाम को छह ओवर किये लेकिन वह तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे। ईशांत के नहीं होने का टीम पर बुरा प्रभाव पड़ है और इसी कारण दिल्ली की गेंदबाजी में वह धार नहीं दिखी। हरियाणा अपनी दूसरी पारी में 265 रन बनाने में सफल रहा। मनन शर्मा ने छह विकेट लिये।
 
आम तौर पर हैमस्ट्रिंग की चोट के ठीक होने में दो से छह सप्ताह का समय लग जाता है लेकिन अभी तक यह साफ नहीं है कि ईशांत का हैमस्ट्रिंग कितना गंभीर है यदि उनकी चोट गंभीर होती है तो उन्हें बेंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर बैठना पड़ सकता है.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com