Breaking News

टीम में सिर्फ चार खिलाड़ियों की जगह पक्कीः डेरेन लीमैन

SYDNEY, AUSTRALIA - JANUARY 01:  Australian coach, Darren Lehmann shares a joke with his players Michael Clarke and Steven Smith during an Australian training session at Sydney Cricket Ground on January 1, 2014 in Sydney, Australia.  (Photo by Brendon Thorne/Getty Images)

होबार्ट, आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच डेरेन लीमैन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में एक बार फिर बल्लेबाजी के ध्वस्त होने के साथ श्रृंखला गंवाने के बाद कहा कि टीम में सिर्फ चार खिलाड़ियों की जगह पक्की है। आस्ट्रेलिया ने 20 ओवर से भी कम समय में अंतिम आठ विकेट गंवाए जिससे उसे पारी और 80 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। आस्ट्रेलिया की यह लगातार पांचवीं हार है और हर बार उसे 100 या इससे अधिक रन से शिकस्त झेलनी पड़ी है। लीमैन का पद भी समीक्षा के दायरे में आ गया है। उन्होंने कहा है कि निश्चित तौर पर एडिलेड में अगले हफ्ते होने वाले अंतिम दिन रात्रि टेस्ट के लिए टीम में कुछ बदलाव होंगे।

होबार्ट टेस्ट के खत्म होने के बाद विकेटकीपर पीटर नेविल और स्पिनर नाथन लियोन सहित सभी बल्लेबाजों को घरेलू शेफील्ड शील्ड के मैच खेलने को कहा गया है जिसके बाद अंतिम टेस्ट के लिए टीम घोषित होगी। तीन तेज गेंदबाजों को हालांकि इस आदेश से बाहर रखा गया है। चयन पैनल में शामिल लीमैन ने कहा कि कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर के अलावा मिशेल स्टार्क और जोस हेजलवुड की तेज गेंदबाजी जोड़ी की ही टीम में जगह पक्की है। उन्होंने कहा, हमें इस क्रम को रोकना होगा, हमें देखना होगा कि सर्वश्रेष्ठ एकादश क्या है। लीमैन ने कहा, इस टेस्ट में खेलने वाले कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से निराश हैं और उन्हें शेफील्ड शील्ड मैच खेलकर दावा पेश करने का मौका मिलेगा। मुझे लगता है कि हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी की, स्टार्क अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की ओर वापसी कर रहा है और इसके अलावा आपके पास स्मिथ और वार्नर हैं। उन्होंने कहा, इनके अलावा सभी को या तो रन बनाने होंगे या कुछ विकेट हासिल करने होंगे। यह शील्ड क्रिकेट के चार महत्वपूर्ण दिन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com