Breaking News

टेनिस सुपर सीरीज में हिस्सा लेंगे 100 से अधिक खिलाड़ी

रायपुर,  छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ सोमवार से अंडर-16 ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट सुपर सीरीज का आयोजन करने जा रहा है। यह टूर्नामेंट नौ जून तक वीआईपी क्लब में आयोजित किया जाएगा। संघ के मुताबिक, इस टूर्नामेंट में देश के शीर्ष-50 खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है तथा देशभर से 100 से अधिक खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया, प्रतियोगिता के मुख्य ड्रॉ में पूरे देश से लगभग 100 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

प्रदेश में पहली बार आयोजित की जा रही इस सुपर सीरीज प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को अधिक अंक प्राप्त होने के कारण, इसमें देश के टॉप-50 के खिलाड़ियों की भाग लेने की संभावना है। होरा ने बताया कि शनिवार को रायपुर पहुंचे खिलाड़ियों के मध्य क्वालीफाइंग मैच खेला गया। इसमें निर्णायक प्रवीण नायक हैं, जिसमें रिजिक पटेल ने क्षितिज गजभिए को 9-1 से, रुद्र भट्ट  ने शार्दुल कामड़े को 9-0 से, कार्तिक आनंद  ने विवंत गुप्ता को 9-4 से, आर. सिद्धार्थ राव ने वरद मिश्रा को 9-0 से, मान केशरवानी  ने पार्थिव पनकर को 9-0 से, अर्णव मेरिल ने तन्मय जाखोटिया  को 9-1 से से मात दी।

वहीं, सोहम जाने ने नितिन तोता को 9-6 से, यासिर खान ने अभिक पटेल को 9-3 से, रोहन कुमार ने अक्षांश वर्मा को 9-0 से, रुद्राक्ष त्रिवेदी  ने प्रहर्ष सिंह को 9-3 से, मिलिंद पटेल ने राबी साहू को 9-1 से, अनंत मणि मुनि  ने रचित अग्रवाल से वक ओवर, एकजोत चावला ने श्लोक तायल को 9-0 से, वर्षित रेड्डी  ने राघव अग्रवाल को 9-2 से हराकर क्वालीफाईंग के फाइनल दौर में पहुंचे। क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में अमृत जय मोहंती  ने रिजिक पटेल को 6-0, 6-0 से, रुद्र भट्ट  ने गौतम काले को 6-1, 6-1 से, मान केशरवानी  ने अर्णव मेरिल को 6-0, 6-1 से हराकर मुख्य प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com