Breaking News

ट्रेनी सीएम ने इतना किया, अनुभवी का काम अकल्पनीय होगा- डिंपल यादव

Dimple-wife-of-Uttar-Pradesh-Chief-Minister-Akhilesh-Yadav-at-the-swearing-in-ceremony-of-her-husband-in-Lucknow

लखनऊ, समाजवादी पार्टी की सांसद व  डिंपल यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री और अपने पति अखिलेश यादव के कामों की प्रशंसा करते हुये कहा कि जब ट्रेनी सीएम ने इतना काम किया तो अनुभवी सीएम का काम तो अकल्पनीय होगा। एक निजी बातचीत मे उन्होने कहा कि अखिलेश यादव से युवाओं को बहुत उम्मीदें हैं। लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिये अखिलेश यादव ने पिछले साढ़े चार सालों मे बहुत कार्य किये हैं।

मुख्यमंत्री और अपने पति अखिलेश यादव तथा अपने बेटे बेटियों के साथ विकास से विजय मर्सिडीज़ रथ में मौजूद डिंपल यादव कहती हैं  कि जो हुआ वो अतीत था। बुजुर्गों की मौजूदगी हौसला बढ़ाती है। उन्होने कहा कि हम अपने उद्देश्य मे सफल हों इसके लिये हमे सभी का आशीर्वाद चाहिये। इस यात्रा में अखिलेश के साथ डिंपल और उनके तीन बच्चे भी हैं।

सांसद  डिंपल यादव ने विकास से विजय रथयात्रा अभियान के बारे में कहा कि यह एक एतिहासिक शुरूआत है। हमने इसे मिलकर प्लान किया है. जब- जब मुझसे पूछा गया मैंने अपनी राय दी . उन्होने कहा कि आगे भी वह विकास से विजय रथयात्रा मे यूपी के विभिन्न जिलों मे जायेंगी। उन्होने बताया कि रथयात्रा के अगले चरण मे वह झांसी जायेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *