Breaking News

ट्विटर पर ब्रैंडन मैक्कलम ने उड़ाया एबी डिविलियर्स का मजाक

का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर बैंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। मैच से पहले बैंगलौर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने ट्विटर पर लिखा कि वह अपनी टीम को मिस कर रहे हैं। कप्तान विराट कोहली के शुरुआती मैचों से बाहर होने के बाद डिविलियर्स पीठ में लगी चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह शेन वाटसन को कप्तानी चुना गया है।

डिविलियर्स के इस ट्वीट पर गुजरात लॉयंस के ब्रैंडन मैक्कलम में मजाकिया ट्वीट कर लिखा कि जल्दी वापस आओ दोस्त, तुम लोगों को पहले मैच के लिए अपने कोच को खिलाने की जरूरत पड़ेगी।मैक्कलम ने पहले मैच में आरसीबी के कई बड़े खिलाड़ियों के एक साथ बाहर होने को लेकर डिविलियर्स का मजाक उड़ाया लेकिन साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी ने भी पलट कर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, हां ऐसा करना काफी मजेदार होगा।

वहीं मैक्कलम भी पीछे हटने वाले नहीं थे। उन्होंने जवाब में लिखा कि, शायद वह चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट भी ले ले, पूरा गेंदबाज है वो, जल्द मिलेंगे, जल्दी स्वस्थ हो जाओ। दरअसल बैंगलौर टीम के मुख्य कोच डेनियल वैटोरी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान रह चुके हैं और मेक्कलम भी न्यूजीलैंड के लिए ही खेलते थे। वह यह कहकर डिविलियर्स की टीम की चुटकी लेना चाह रहे थे कि उन्हें जीतने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी की जरूरत पड़ेगी।

मैक्कलम मैदान के अंदर और बाहर भी अपने मस्तमौला स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। इस समय वह राजकोट में अपनी टीम के साथ अभ्यास में लगे हुए हैं। पिछली बार प्लेऑफ तक पहुंची गुजरात लॉयंस बैंगलौर के हाथों हारकर बाहर हो गई थी लेकिन इस बार गुजरात टीम दोगुनी ताकत के साथ मैदान पर उतरेगी। वहीं आज के मुकाबले में बैंगलौर के कोच को खेलने के लिए भले ना उतरना पड़े लेकिन अंतिम 11 खिलाड़ी चुनने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *