Breaking News

डीएम मुकेश पांडेय के सुसाइड की कहीं ये वजह तो नहीं

पटना , बक्सर के जिला अधिकारी मुकेश कुमार पांडेय की आत्महत्या की खबर बिहार समेत पूरे देश के लिए काफी चौंकाने वाली है, क्योंकि मुकेश कुमार ने अपने छोटे से कार्यकाल में जहां भी अपना योगदान दिया, वहां उनकी छवि बेदाग और कड़क मिजाज की थी. ऐसे मे उनका सुसाइड करना किसी के गले से नहीं उतर रहा है.

सभी यही सोच कर परेशान हो रहे हैं कि आखिरकार ऐसी क्या मजबूरी होगी जिसने एक पढ़े-लिखे और ईमानदार जिला अधिकारी को सुसाइड करने पर मजबूर कर दिया है.

मुकेश कुमार पांडेय  का सुसाइड  नोट मिला जिसमे उन्होनें लिखा था ’मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं. मेरी मौत के बाद मेरी अत्महत्या की खबर मेरे रिश्तेदारों को दे दी जाए. मैं दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में रुका हूं. मेरे बैग में सुसाइड नोट है जिसमें पूरी जानकारी है.’’

सुसाइड नोट में चार फोन नंबर भी दिए हुए हैं. जो मुकेश पांडे के परिवार वालों के हैं. सुसाइड नोट में एक जगह लिखा है कि विस्तृत सुसाइड नोट बैग में है.

9 अगस्त को उनकी प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग हुई थी और वो फिर गेस्ट हाउस चले गए थे. गुरुवार सुबह करीब 4 बजे पटना के रास्ते दिल्ली के लिए रवाना हो गए. गुरुवार सुबह उन्होंने फोन पर डीडीसी मोबिन अली अंसारी को अपना पदभार देकर छुट्टी चले गए थे और अपने सहयोगी से सरकारी मोबाइल उन्हें भिजवा दिया था.