Breaking News

डीडीसीए की कोषाध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतरने जा रही शशि खन्ना ने दिया ये बयान

नयी दिल्ली, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की कोषाध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतरने जा रही शशि खन्ना ने कहा है कि 2016 से अब तक डीडीसीए में सारा भुगतान क्लियर कर दिया गया है। शशि खन्ना ने कहा,”मैं रोहन जेटली और सीके खन्ना ग्रुप से उपाध्यक्ष पद की उम्मीदवार हूं। मैं इस संघ में पहली महिला पदाधिकारी हूं। मैंने और रोहन जेटली ने 10 महीने पहले जब कार्यभार संभाला था तब डीडीसीए में काफी वित्तीय समस्याएं थीं जैसे बकाया भुगतान, ज्यादा खर्चे और विकास की समस्या। मैं बताना चाहती हूं कि हमने 2016 से अब तक के सारे भुगतान क्लियर कर दिए हैं जांच करने के बाद। रोजाना के खर्चों को भी नियंत्रित करने की कोशिश की है। ”

मौजूदा कोषाध्यक्ष ने कहा,” डीडीसीए में विकास को देखें तो हमने दो फर्स्ट क्लास जिम बनवाये हैं ,ड्रेसिंग रूम को अपग्रेड कर दिया है ,हाई मास्ट लाइट लगवाई हैं , डिजिटल स्कोरबोर्ड है इलेक्ट्रॉनिक साईट स्क्रीन है, रेस्त्रां को भी अपग्रेड कर दिया है ,इसका लाइसेंस तैयार है, इसे हम चुनाव के बाद खोल देंगे । हमने सीनियर सिटीजन के लिए भी सुविधाएं देने की कोशिश की है। शशि खन्ना ने कहा, ”मैं उम्मीद करती हूं कि अगर आप हमारे ग्रुप को पूर्ण समर्थन देंगे तो हमारे जो काम अभी तक पेपर पर हैं या स्टार्ट हो चुके हैं उनको पूरा करने में मदद मिलेगी , साथ ही हम डीडीसीए को वन ऑफ द बेस्ट एसोसिएशन बनाने की कोशिश करेंगे। ”

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के पुत्र रोहन पिछले साल निर्विरोध रूप से डीडीसीए के अध्यक्ष बने थे और इस बार भी वह अध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में हैं। डीडीसीए का चुनाव 25, 26 और 27 अक्टूबर को अरुण जेटली स्टेडियम में होना है। बीसीसीआई के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना की पत्नी शशि खन्ना इस बार उपाध्यक्ष पद के लिए मैदान में हैं। वह इस समय डीडीसीए में कोषाध्यक्ष हैं। विनोद तिहारा सचिव, राजन मनचंदा संयुक्त सचिव और पवन गुलाटी कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव में अपना दावा पेश कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com