Breaking News

तनावपूर्ण हालात पर बोले राजनाथ सिंह-सब कुछ अचानक होगा, ये तय है कि होगा जरूर

नई दिल्ली,  देश के उत्तर-पूर्व राज्यों में तनावपूर्ण हालात, सुरक्षा की स्थिति को लेकर गृहमंत्रालय ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर हो रही इस मीटिंग में गृह सचिव, उत्तर-पूर्वी राज्यों के पुलिस महानिदेशक(डीजीपी), आईबी चीफ और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल शामिल हुए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

इस बैठक में उत्तर-पूर्व राज्यों में तनावपूर्ण हालातों पर गंभीर चर्चा हुई। इस बैठक के बाद गृहमंत्री ने जल्द से जल्द हालातों को नियंत्रण में लेने का आदेश दिया। रिपोर्टों के मुताबिक गृह मंत्रालय गैरकानूनी यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम  और एनडीएफबी द्वारा उपद्रव फैलाने से चिंतित है।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

 गृह मंत्रालय उत्तर-पूर्व विद्रोही समूहों के चीनी संबंधों की भी जांच करेगा। गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सीमा पर जवानों के सिर काटने की नापाक हरकत पर हर देशवासी का दिल दर्द से भरा हुआ है, लेकिन अब यह दर्द ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाला।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 पाकिस्तान को उसके ही लहजे में करारा जवाब मिलेगा। राजनाथ सिंह ने तल्ख लहजे में कहा कि हम इसे बर्दाश्त करने नहीं जा रहे। जब उनसे पूछा गया कि क्या भारत की सेना फिर से सीमा को पार करके पाक परस्त आतंकियों को करारा जवाब देने की तैयारी में है तो राजनाथ का कहना था कि हम एलान करके कुछ नहीं करते। जब भी कदम उठाएंगे सब कुछ अचानक होगा, लेकिन इतना तय है कि होगा जरूर।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त