Breaking News

तीन शेष एशेज टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं

मेलबोर्न,  मेलबोर्न, सिडनी और होबार्ट में खेले जाने वाले शेष तीन एशेज टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि एशेज सीरीज के शेष तीन मैचों के लिए 15 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने यह भी पुष्टि की है कि बीते दिनों कोरोना संक्रमित व्यक्ति के निकट संपर्क में आए दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज एवं कप्तान पैट कमिंस, जो एडिलेड ओवल में पिंक बॉल टेस्ट से चूक गए थे, मेलबोर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले टीम में फिर से शामिल होंगे।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड, जिन्हें मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आराम दिया गया था, मेलबोर्न में टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा एशेज टेस्ट 26 से 30 दिसंबर के बीच मेलबर्न में खेला जाएगा।
15 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम : पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ (उप कप्तान), डेविड वार्नर, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, माइकल नेसर, झाई रिचर्डसन, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन।