Breaking News

तेजप्रताप यादव ने निर्जला रह कर की पूजा और लालू यादव से क‍िया ये वादा…

पटना,अपनी धार्मिक गतिविधियों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप आज तीन दिवसीय धार्मिक यात्रा पर मथुरा पहुंचे हैं. यहां उन्होंने भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए. लालू प्रसाद यादव ने 27 अगस्त को पटना में महारैली का ऐलान किया है.

तेज प्रताप अपनी धार्मिक यात्रा पर वृन्दावन आए हैं. उन्होंने वृंदावन में निर्जला रह कर विधि विधान से पूजा अर्चना की. तेज प्रताप भगवान कृष्ण के भक्त हैं और अधिकांश यहां आते रहते है लेकिन इस बार का यह दौरा बेहद खास माना जा रहा है. तेज प्रताप यादव ने  प‍िता के जन्मदिन  पर लौटने का  वादा किया हैं. 11 जून को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का बर्थ डे है जिसे धूमधाम से मनाने की तैयारी की जा रही  हैं।

बिहार की राजनीति तेज यादव बोले कि महागठबंधन अटूट है और अटूट रहेगा हम अच्छे से काम कर रहे हैं. आगामी लोक सभा चुनाव के लिए महागठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा की आरजेडी सुप्रीमो की 27 अगस्त को रैली है. इसमें महागठबंधन के सभी लोग आ रहे हैं. मुलायम सिंह यादव, ममता बनर्जी, सोनिया गांधी और मायावती भी इस रैली में रहेंगे. उन्होंने कहा इस रैली का उद्देश्य भाजपा भगाओ, देश बचाओ है.