Breaking News

तेजस्वी तो बहाना था, नीतीश कुमार को, बीजेपी की गोद मे जाना था-लालू यादव

रांची, राजद अध्यक्ष लालू यादव ने तीखा हमला किया है. लालू यादव ने कहा कि तेजस्वी तो बहाना था, नीतीश कुमार को, बीजेपी की गोद मे जाना था.नीतीश के फैसले से गांव-गांव के लोग नाराज हैं.

नीतीश कुमार ने धोखा दिया, जनादेश सांप्रदायिकता के खिलाफ था-राहुल गांधी

 अखिलेश यादव ने दी, भाजपा सरकार को खुली चुनौती? 

लालू यादव  ने कहा कि नीतीश कुमार की पहले से बीजेपी के साथ सेटिंग थी और उन्हे बीजेपी के साथ ही जाना था. तेजस्वी तो एक बहाना था. उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि नकली नीतीश चले गए. लालू ने कहा कि अखिलेश, मायावती, ममता बनर्जी सहित तमाम विपक्षी नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला है. 27 अगस्त को पटना में विपक्ष की जोरदार रैली होगी. सभी 17 दल के नेता शामिल होंगे.

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया, सेल्फी लेने का सुझाव, सेल्फी स्पाट भी बताया?

पीएम मोदी मिले मुलायम सिंह से, दोनों के बीच हुई गुफ्तगू

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने पलटवार करते हुये कहा कि  मैंने भोले शिव शंकर की तरह नीतीश कुमार को आशीर्वाद दिया कि जाओ राज करो और वो भस्मासुर निकला. उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ नीतीश के कहने पर केस दर्ज हुआ.लालू यादव  ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को झांसा दिया. अमित शाह ने कहा कि 15-15 लाख रुपये देने का वादा जुमला था. बीजेपी ने 15-15 लाख देने का ढोंग रचा था, मोदी ने देश की जनता से किया वादा नहीं निभाया.

योगी सरकार की हरकत का, अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब, पिता का भी रखा खयाल

जानिये, कब से शुरू हो रहा, नेट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग जागरूक हैं और  नितीश के फैसले से गांव-गांव के लोग नाराज हैं. राजद नेता ने कहा कि हम सत्ता के लोभी नहीं हैं. नीतीश सत्ता के बहुत बड़े लोभी हैं, अवसरवादी हैं. नरेंद्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ हमको मैंडेट मिला था. राजद अध्यक्ष  ने कहा कि दलित भाई और पिछड़े वर्ग के लोगों ने हमें वोट दिया. मुसलमानों का हमें वोट मिला. लेकिन नितीश ने उनके पीठ मे छूरा भोंकने का कार्य किया.

बीजेपी के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की खुली पोल, भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

स्पेशल पुलिस अफसर, दयाशंकर यादव की क्रूर हत्या, धड़ और सिर अलग-अलग मिले

जनता ने सेक्युलर ताकतों को वोट दिया था. लालू ने कहा कि आरएसएस के लोगों ने अफवाह फैलाई कि अगर लालू-नीतीश जीत गए तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.लालू यादव ने नरेंद्र मोदी के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने नीतीश के डीएनए पर भी सवाल उठाया था.उन्होने कहा कि नीतीश ने बीजेपी को खाने पर बुलाकर पत्तल खींचा था.

आखिर मुलायम सिंह ने दे ही दिया, रामगोपाल यादव को आशीर्वाद

दलित, पिछड़े, महिला जजों की संख्या नगण्य, फिर भी मोदी सरकार को आरक्षण से परहेज

नीतीश पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने बिहार की एक कहावत कही और कहा कि एगो छौड़ी बुड़की.. जिधर देखे दही चूड़ा.. उधर जाए हुड़की.

 पीएम मोदी-लालू यादव की जंग का स्तर गिरा, लालू-राबड़ी पर मोदी का एक और वार

लोकसभा में स्पीकर पर कागज उछालने वाले ये 6 सांसद को किया सस्पेंड

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com