Breaking News

तेजस्वी यादव- सबसे हॉट बैचलर नेता, मिले 44 हजार शादियों के प्रस्ताव

tejaswiपटना, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस वक्त देश के सबसे हॉट बैचलर नेता हो गयें हैं। लड़कियां उनको कितना पसंद करती हैं , इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनको वाट्सएप पर 44 हजार लड़कियों ने शादी के लिये प्रपोज किया है। उनको ये खिताब भी अचानक एक घटना से हासिल हो गया है। दिलचस्प यह है कि तेजस्वी ने यह वाट्सएप नंबर खराब सड़कों की शिकायत दर्ज कराने के लिए जारी किया था।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, नीतीश सरकार में पथ निर्माण, भवन निर्माण, पिछड़ा वर्ग एवं अति पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उन्होने बिहार में सड़कों के रख रखाव को लेकर टोल फ्री नंबर के बाद, व्हाट्सअप नंबर जारी किया था। हाल ये है कि जून में जारी किए गए इस नंबर पर अब तक कुल 47 हजार मैसेज मिले हैं, जिनमें 44 हजार तेजस्वी से विवाह करने के हैं। मात्र तीन हजार मैसेज ही खराब सड़कों की शिकायत को लेकर थे। सूत्रों के अनुसार, जिन लड़कियों ने विवाह के प्रस्ताव भेजे हैं, उनमें से अधिकतर लड़कियों ने व्यक्तिगत जानकारी जैसे फिगर, त्वचा का रंग, हाइट आदि के बारे में बताया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक,खुलासा हुआ है कि रोज सैकड़ों की संख्या में ऐसे प्रपोजल आते हैं। जब ये नंबर जारी किया गया था तो सिर्फ 15 दिनों में इस नंबर पर 45 हजार से ज्यादा मैसेज आए थे। ऐसे मैसेजेज के बाद तेजस्वी हैरान और परेशान थे। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। तेजस्वी यादव ने विवाह प्रस्ताव को सोशल मीडिया ट्वीटर पर रिट्वीट किया है। वाट्सएप पर मिले विवाह प्रस्तावों पर तेजस्वी ने कहा कि अगर वे शादी-शुदा होते और इतने प्रस्ताव तब मिलते तो वो बड़ी परेशानी में पड़ जाते। ईश्वर का धन्यवाद है कि वो अभी कुंवारे हैं। तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो अरेंज मैरेज को प्राथमिकता देते हैं।

8 नवंबर 1989 को जन्मे तेजस्वी यादव, लालू यादव और राबड़ी के छोटे बेटे हैं और राघोपुर से विधायक हैं। पॉलिटिक्स में आने से पहले तेजस्वी क्रिकेट खेलते थे और घरेलू क्रिकेट में झारखंड टीम में शामिल थे। इसके अलावा तेजस्वी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के मेंबर रह चुके हैं। तेजस्वी 2008, 2009, 2011 और 2012 में आईपीएल के दिल्ली टीम के मेंबर थे, लेकिन उनको किसी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। उन्हें अपने पिता लालू यादव का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जाता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com