तोड़फोड़ करने वाले सांसद पर 6 एयरलाइंस ने लगाया यात्रा पर रोक

नई दिल्ली,  तेलुगु देशम पार्टी   सांसद जे.सी. दिवाकर रेड्डी और उनके समर्थकों के विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर हंगामे के मद्देनजर सभी घरेलू विमानन कंपनियों ने रेड्डी की हवाई यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है। रेड्डी आंध्र प्रदेश के अनंतपुर क्षेत्र से सांसद हैं और केंद्रीय उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू भी टीडीपी से ही हैं।

टीडीपी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी पर इंडिगो और एअर इंडिया के बाद चार और एयरलाइंस ने यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है। वह अब इन एयरलाइंस के विमानों में सफर नहीं कर सकेंगे। यह कदम विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर सांसद के हंगामे के बाद उठाया गया है।

विमानन कंपनी विस्तारा, गो एयर और एयर एशिया इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर टीडीपी सांसद दिवाकर रेड्डी की हवाई यात्रा पर रोक लगा दी है। इससे पहले,   इंडिगो, एयर इंडिया, स्पाइसजेट और जेट एयरवेज ने भी विमान यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था।

इस साल शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ मामले के बाद यह दूसरा मौका है जब घेरलू विमानन कंपनियों ने एकजुटता दिखाते हुए सांसद की हवाई यात्रा पर रोक लगाई है। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने भी एयर इंडिया के एक अधिकारी के साथ मारपीट की थी। उन्हें इस हरकत के लिए प्रतिबंधित भी किया गया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com