Breaking News

तो इसलिए सनी देओल कर रह हैं इतनी ज्यादा मेहनत…

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लांच करने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सनी देओल इन दिनों अपने बेटे को बड़े परदे पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे है। उनके बेटे करण देओल, देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी होगी जो बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। सनी बेटे करण देओल को काफी दमदार तरीके से लॉन्च करने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। इन दिनों बेटे की डेब्यू फिल्म की शूटिग के लिए सनी देओल हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसका नाम है’पल पल दिल के पास’।

सनी देओल ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सनी इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं, जो उनके ही बैनर ‘विजेता फिल्म्स’ के तले बन भी रही है। सनी ने पिछले साल सितम्बर में इस फिल्म का पहला लुक जारी किया था। फिल्म की शूटिग खूबसूरत पहाड़ों के बीच हिमाचल प्रेदश मनाली में की जा रही है।

सनी देओल ने फिल्म का नाम अपने पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के लोकप्रिय गाने ‘पल पल दिल के पास’ पर रखा है। सनी ने अपनी इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर वेलेंटाइन्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस 15 सेकंड के पोस्टर में तेज बारीश के बीच दो हाथ मिलते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में सनी ने कुल्लू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *