Breaking News

थारंगा पर धीमे ओवर रेट के कारण लगा 2 मैचों का प्रतिबंध

लंदन,  श्रीलंका क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान उपुल थारंगा पर चैम्पियंस ट्रॉफी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में धीमे ओवर रेट के लिए दो मैचों का प्रतिबंध लगाया गया है।  खेले गए मैच में नियमित कप्तान एजेंलो मैथ्यूज की अनुपस्थिति के कारण थारंगा को कप्तान बनाया गया था। श्रीलंका की टीम ने गेंदबाजी के दौरान चार घंटे से भी अधिक का समय लिया था और इसी कारण कप्तान होने के नाते थारंगा पर यह प्रतिबंध लगाया गया।

उल्लेखनीय है कि इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 96 रनों से हराया था। इस मैच में आईसीसी के मैच रेफरी डेविड बून ने श्रीलंका को चार ओवर पीछे पाया। एक बयान में आईसीसी ने कहा, थारंगा को धीमे ओवर रेट की गलति का दोषी पाया गया है और उन्होंने इस प्रतिबंध को स्वीकार कर लिया है। इस कारण आधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं है।

इस बारे में थारंगा ने कहा, हां मैं समझता हूं कि हम धीमे थे। अम्पायर ने मुझे कहा था कि हम तीन ओवर पीछे हैं। अंतिम ओवरों में सही रफ्तार कर पहुंच पाना मुश्किल था। आईसीसी ने कहा कि इस प्रतिबंध के कारण थारंगा ग्रुप स्तर पर भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा, श्रीलंका की टीम के हर खिलाड़ी पर उनकी मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना लगा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com