Breaking News

‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़, शिकायत करने के बावजूद नही मिली मदद

नई दिल्ली, आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से सुर्खियों में आई अभिनेत्री जायरा वसीम ने फ्लाइट में अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए वीडियो में रोते हुए अपने साथ हुए हादसे का जिक्र किया है. उनहोने कहा कि शिकायत करने के बावजूद न तो केबिन क्रू और ना ही किसी और ने उसकी मदद की.

लालू प्रसाद यादव ने खोला राज, बताया- कौन 5 साल जनता को अप्रैल फूल बनाता है ?

अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ते हुये नजर आ रहे प्रधानमंत्री मोदी- मायावती

बौद्ध विरासत का संरक्षण केन्द्र बनें लुंबिनी- नेपाल

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार की हकीकत इस एक घटना से सामने आ गयी कि जब फलाईट मे महिलाये, बेटियां सुरक्षित नही हैं तो और कहां होंगी? ये हादसा तब हुआ जब अभिनेत्री जायरा वसीम विस्तारा कम्पनी की फ्लाइट से दिल्ली से मुम्बई जा रहीं थीं.

हार्दिक पटेल ने किया बड़ा खुलासा, कहा – गुजरात में विकास के साथ-साथ कुछ और भी है लापता ?

समाजवादियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गृह जनपद मे किया छात्र संघ पर कब्जा, सुदर्शन यादव अध्यक्ष

भाजपा को जोरदार झटका, मोदी सरकार की नीतियों से नाराज सांसद का लोकसभा इस्तीफा

‘दंगल’ गर्ल ने आरोप लगाया है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने कहा कि अधेड़ उम्र का एक शख्स अपने पैर उनकी पीठ और गर्दन पर रगड़ रहा था. जायरा का आरोप है विस्तारा के केबिन क्रू ने भी उनकी मदद नहीं की. जायरा ने कहा, “मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ करता रहा. जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टर्ब्यूलेंस का बहाना बनाया. लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत जारी रहा तब मुझे यकीन हो गया कि ये जानबूझकर किया कर रहा है.

दबंगई करने पर मायावती की सख्त कार्यवाही, बसपा सांसद के बेटों को भी नही बख्शा

नीच कहना मुगल मानसिकता तो दलितों- मुसलमानों को पिल्ला कहना, कौन सी मानसिकता ? – अशोक यादव

जो घर को साफ नहीं कर सकता, वह देश की सफाई की बात कैसे कर रहा-अखिलेश यादव

दो घण्टे की फ्लाइट के दौरान वो शख्स बेशर्मी से इस हरकत को अंजाम देता रहा. जिस अधेड़ शख्स ने जायरा के साथ ये छेड़छाड़ की, उसकी करतूत का एक वीडियो भी जायरा ने इंस्टाग्राम पर डालते हुए कहा, ‘मैं सिर्फ इतना ही वीडियो बना सकी’. जायरा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि ये भयानक है. जायरा का कहना है कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया. जायरा के मुताबिक जिस वक्त उस शख्स ने ऐसी हरकत की वो लगभग सो चुकी थीं, लेकिन उसके पैर के स्पर्श से उनकी आंख खुल गई.

 शिवपाल यादव का आरोप, सहकारी समितियों का गला घोंट रही यूपी सरकार

यूपी में इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी का विशाल धरना प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं के प्रेम मे, भोले शंकर की तरह जहर पी गये अखिलेश यादव

फ्लाइट के मुम्बई लैंड करने के बाद जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताते हुए लाइव किया. उन्होंने इस अनुभव को भयावह बताते हुए ये भी कहा कि किसी ने भी उनकी मदद नही की. जायरा ने रोते हुए पूछा कि क्या हम ऐसे ही लड़कियों की सुरक्षा करने वाले हैं?

अखिलेश यादव ने बताया ‘गुजरात माडल‘ का कड़वा सच, जानकर चौंक जायेंगे आप ?

अखिलेश यादव ने गुजरात से बताया 5 हजार साल पुराना रिश्ता, जानिये कैसे ?

निकाय चुनाव परिणामों को लेकर, मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान