Breaking News

दलित की शिकायत न सुनना, थानेदार को पड़ा महंगा, लालू यादव ने फोन पर ही लगायी, फटकार

मामला दबंगों द्वारा दलित को पीड़ित करने का था और ऐसे में दलित की सुनी नहीं जा रही थी।धनसोई के कुछ दलित परिवार के लोग लालू यादव के आवास पर फरियाद लेकर आये थे। इस दौरान उन्होंने अपनी गुहार लगाने के लिए , एक बार फिर थानेदार को फोन किया तो थानेदार ने शिकायत सुनने की बजाय जमकर हड़काया।

लालू यादव ने बताया, 2019 में बीजेपी को सत्ता से दूर करने का फॉर्म्युला

 जब उन्होंने धनसोई के थानेदार को बताया कि वो अपनी फरियाद लेकर लालू  यादव के पास आये हैं। जिसपर थानेदार के तेवर और कड़े हो गये और कहा कि लालू यादव के पास जाओ या जीतन राम मांझी के पास जाओ। होना कुछ नही है।  हुआ ये कि इस दौरान थानेदार की ये हरकत रिकॉर्ड हो गयी।

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

 जब  दलित फरियादी ने  लालू प्रसाद को सारी बात बतायी तो उन्होंने खुद बक्सर एसपी को फोन लगाया और थानेदार की करतूत के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि थानेदार पर कार्रवाई जरूरी है। उन्होंने बक्सर के एसपी से कहा और यह भी पूछा कि कौन दफा लगाये हो।

बीजेपी के जय श्रीराम के नारे को, लालू यादव ने बताया महिला विरोधी 

इसके बाद लालू ने थानेदार को कॉल किया और जमकर उसको फटकार लगायी। उन्होंने कहा कि आप थानेदार हैं, राजनीति के बारे में बोलना आपको शोभा नहीं देता। अगर ऐसा करोंगे तो कार्रवाई हो जायेगी। लालू यादव की बात सुनते ही थानेदार के तेवर ढीले पड़ गये।

 लालू यादव ने ट्विटर पर किया कमाल, दस लाख प्लस फॉलोअर्स क्लब में हुये शामिल