दलित संगठन मुख्यमंत्री योगी को अशुद्धियां साफ करने के लिये देगा, 16 फीट लंबा साबुन

लखनऊ, दलित संगठन डाॅ आंबेडकर वचन प्रतिबद्धता समिति ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ 16 फीट का लंबा साबुन देने का एेलान किया है. मुख्यमंत्री योगी को 16 फीट का लंबा साबुन, कुशीनगर की मुसहर बस्ती के दौरे के दौरान मुसहर समुदाय के लोगों को साबुन से शरीर की सफाई और सेंट लगाकर  मुख्यमंत्री  से भेंट करने की नसीहत  के विरोध में दिया जायेगा.साबुन अहमदाबाद में डिसप्ले के लिए 9 जून को लगाया जायेगा.

आठ माह पूर्व, जेएनयू के लापता छात्र नजीब के मामले में, सीबीआई ने दर्ज की प्राथमिकी

आज आयोग के सामने हैक होगी ईवीएम, राकांपा और माकपा ने स्वीकार की चुनौती

 कुशी नगर इलाके की मुसहर बस्ती में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के पहले जिला प्रशासन ने लोगों को साबुन-शैम्पू बांटते हुए यह कहा था कि वे लोग सीएम साहब के आने के पहले नहा-धोकर सेंट आदि लगा लेंगे. सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी से मिलने सेपहले मुसहर समुदायों के लोगों को नहाने और सेंट (इत्र) लगाने की सलाह दी गयी थी.  योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर की मुसहर बस्ती में पांच बच्चों को टीका लगाकर इंसेफलाइटिस टीकाकरण अभियान की शुरुआत की थी.

 गरीबी और पिछड़ापन तोड़ नही पाया, यूपीएससी टॉपर का हौसला

अगर आप नकद लेन देन के आदी हैं, तो हो जायें सावधान, आयकर विभाग की चेतावनी

एक बुजर्ग ने बताया था कि अधिकारियों ने उन्हें खुशबुदार साबुन, शैंपू और सेंट भी दिया और कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने से पहले इनसे नहा लेना और सेंट लगा लेना. खबरों के मुताबिक, इसी के विरोध में संगठन ने कहा है कि योगी आदित्य नाथ का यह व्यवहार जातिवादी है. संगठन के किर्ती राठौड़ और कांतिलाल परमार ने कहा कि उन्हें अपनी अशुद्धियों को साफ करने की जरूरत है. किर्ती और कांतिलाल का दावा है कि साबुन को दलित समाज की वाल्मीकि की एक महिला तैयार करेंगी.

सीएम योगी अनुभवहीन, यूपी मे अपराधों की आ गई बाढ़- रामगोपाल यादव

भारतीय जनता पार्टी, लोगों की परेशानी बढ़ा रही है: अखिलेश यादव

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com