Breaking News

दीपिका, प्रियंका की राह अलग-अलग

deepika and priyankaमुंबई, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से अक्सर तुलना किए जाने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि दोनों कलाकारों की तुलना करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों की राहें अलग-अलग हैं और दोनों अलग चीजें प्राप्त करने की कोशिश में हैं। अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज के प्रचार के बाद शुक्रवार को लौटी दीपिका ने कहा, मुझे नहीं लगता की तुलना करने की आवश्यकता है।

हम दोनों की अलग-अलग दुनिया है और दोनों अलग चीजें प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। लोकप्रिय अमेरिकी श्रृंखला क्वांटिको की सफलता के बाद प्रियंका, सेठ गॉर्डन द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के लिए तैयार हैं। इसमें ड्वेन जॉनसन भी प्रमुख भूमिका में हैं। ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज को मिली प्रतिक्रिया के बारे में दीपिका ने कहा, यह अद्भुत हैं।

फिल्म और हमारे अभिनय के लिए हमें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। मैं बहुत खुश हूं। दीपिका, संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगामी फिल्म के शेड्यूल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी। इसके अलावा, कई विज्ञापन प्रतिबद्धताएं हैं। मैं सीधे काम पर वापस जाऊंगी। ऐतिहासिक फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी प्रमुख भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *