Breaking News

देखिए कौन बनेगा राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष……..

पटना,  राष्ट्रीय जनता दल  के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए लालू प्रसाद ने 10वीं बार नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश के सामने जो चुनौती है, वही राजद के समक्ष भी है। उन्होंने पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी जगदानंद सिंह के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया।

विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने बाजी मारी ,बीजेपी बुरी तरह हारी……

भगवान राम की इच्छा हैं अयोध्या में समाजवादी पार्टी का मेयर हो,जानिए क्यो?

 इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत में लालू ने देश में तानाशाही और आपातकाल जैसी स्थिति होने का आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की सरकार ‘हवाबाजी वाली सरकार’ साबित हुई है । उन्होंने आरोप लगाया कि बिना सोचे समझे नोटबंदी का निर्णय लिया गया, उसका खमियाजा हर तबके को भुगतना पड़ रहा है।

अखिलेश यादव ने आरक्षण पर, मोदी सरकार की साजिश से किया आगाह

भगवान के काम में भी अखिलेश यादव ने CM योगी को दी मात, बातें नहीं काम बोलता हैं..

लालू ने जीएसटी को वापस लिए जाने की मांग करते हुए दावा किया कि देश में अधिकांश लोग अभी उतने शिक्षित नहीं हैं कि कैशलेस लेनदेन कर सकें। होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने, मुखौटा कंपनी और बेनामी संपत्ति को लेकर ईडी और आयकर विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई की ओर इशारा करते हुए लालू ने आरोप लगाया कि ये जानबूझकर हमको और हमारे परिवार के सदस्यों को घेरने की कोशिश है। उन्होंने कहा, ‘‘हम घिरने वाले नहीं है और इनकी बंदरघुड़की से डरने वाले भी नहीं हैं।

अखिलेश यादव ने कहा दोस्ती जारी रहेगी, जुड़ेगा एक और नया दोस्त?

 अखिलेश यादव ने स्वीकारा योगी सरकार ने विकास किया ,लेकिन ये वाला………

 भारी विरोध के बावजूद, कन्हैया कुमार ने लखनऊ मे रंग जमाया, मोदी से लेकर योगी तक को खींचा

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com