देखिए, सलमान खान के खिलाफ किसने दर्ज करवाई पुलिस में शिकायत

 

मुंबई,  बिग बॉस सीजन 11 के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर आए जुबैर खान को सलमान खान की सीख नागवार गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा है, सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही।

सलमान खान और कलर्स पर इल्जाम लगते हुए जुबैर ने कहा कि मैंने कभी भी खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद नहीं बताया। कलर्स के लोगों ने उन्हें जो लाइन्स बोली वो उन्होंने अपने वीडियो में कही। सलमान ने मुझे सबके सामने धमकी दी है जिसका अब वो कानूनी तौर पर जवाब देंगे। बिग बॉस में वीकेंड का वार पर घर में जबरदस्त ड्रामें के बाद जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया।

उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। इसके बाद जनता की वोट में वह शो से बाहर हो गए। जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में यह रपट दर्ज कराई है। इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है। वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है।

अर्शी खान और जुबैर खान के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा था। उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com