Breaking News

देश और प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी, जो बोले उस पर छापा पड़ता है- रामगोविंद चौधरी

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बसपा की सबसे बड़ी विरोधी पार्टी समाजवादी पार्टी भी मायावती के समर्थन में आ गई है. समाजवादी पार्टी के विधानमंडल दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने मायावती मामले में कहा कि इस देश और प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी है. विरोधी पार्टी के लोगों को बोलने नहीं दिया जा रहा है. जो बोलता है, उस पर छापा मारा जाता है.

तेजस्वी यादव की नई रणनीति, विरोधियों को मिलेगा करारा जवाब

राम गोविंद चौधरी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव पर एक साल में चार बार छापा मारा गया. वहीं मायावती के भाई पर छापा मारा गया. उन्होंन कहा कि देश और प्रदेश में कर्फ्यू लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा की पीठ, सरकार को मामले का संज्ञान लेना चाहिए. सरकार आती-जाती रहती है, विपक्ष का सम्मान होना चाहिए. किसी भी दल से विपक्ष में बोलने का हक नहीं छीना जा सकता.

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

राज्यसभा में बोलने नहीं दिए जाने के विरोध में बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपना इस्तीफा सभापति को सौंप दिया है. इस बीच, मायावती ने कहा, मैं जिस समाज से आती हूं यदि उनके हित की बात आगे नहीं रख सकती तो मुझे राज्यसभा में बने रहने का अधिकार नहीं है. इस बीच समय की कमी के कारण सभापति ने उन्हें बोलने से रोका तो उन्होंने इस्तीफे की धमकी दे दी.

अखिलेशराज मे यूपीपीएससी से हुई भर्तियों की, सीएम योगी करायेंगे सीबीआई जांच

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, उमेश यादव हुये सरकारी अफसर