Breaking News

दो सौ गरीब बच्चों के नहीं जलेंगे पैर, संस्था ने दिया सहारा

कानपुर,  चिलचिलाती धूप में ग्रामीण क्षेत्रों के बहुत से गरीब छात्र बेसिक स्कूलों में नंगे पैर पढ़ने जाते हैं। इस पर दिल्ली की एक संस्था ने ऐसे छात्रों को सहारा देने का फैसला किया है। गुरुवार को संस्था ने दो ब्लाकों के अलग-अलग स्कूलों के 190 छात्रों को चप्पलें वितरित की। दिल्ली की रैनड्राप फाउंडेशन ने जनपद के दो अलग-अलग प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वालों छात्रों के चेहरे पर खुशियां बिखेर दी।

 जानिये, भारत मे कौन सा प्रदेश, भ्रष्टाचार में नम्बर वन- कहां सबसे कम 

 190 गरीब छात्रों को चप्पले वितरित करने से अब उन्हें चिलचिलाती धूप में नंगे पैर नहीं जाना पड़ेगा। बिधनू ब्लॉक के ओरियारा व औंधा गांव के प्राथमिक विद्यालय में रैनड्राप फाउंडेशन के तत्वावधान में गरीब स्टूडेंट्स को चप्पले वितरित की। छात्रों का है फाउंडेशन रैन ड्राप फाउंडेशन से जुड़े सदस्य स्वयं छात्र और वो अपनी पाकेट मनी व पेरेंट्स की हेल्प लेकर गरीब बच्चों को जरूरत की चीजें उपलब्ध कराते है।

सातवें वेतन आयोग में बदलाव को मिली मंजूरी, कर्मचारी और पेंशनर्स को मिलेगा फायदा

फाउंडेशन ने दिल्ली, रायपुर, कल्याण के बाद पहली बार कानपुर शहर में गरीब बच्चों को उनकी जरूरत की चीजें मुहैया करायी है। इस मौके पर चांदनी आहूजा, हर्षा छाबड़ा, निशा छाबड़ा, गीतिका, पलक, राशि, शुभी, खुशबू, घनश्याम छाबड़ा, लवेश छाबड़ा, नितेश, अनुराग, साहिल व सोनू मौजूद रहे।

 शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता ने केंद्र सरकार से पूछा-“आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे?