Breaking News

नगर पालिका चुनाव के लिये अधिसूचना 23 नवम्बर को होगी जारी

अलवर, राजस्थान में अलवर जिले में नगरपालिकाओं चुनाव के तहत तिजारा, खेडली, राजगढ़, खैरथल, बहरोड एवं किशनगढ़बास के नगरपालिका क्षेत्रों में सदस्य, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पदों के लिए होने वाले चुनावों के लिए विधिवत लोक सूचना 23 नवम्बर को जारी होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी (नगरपालिका) आनन्दी ने आज बताया कि सदस्य पद के लिए 23 नवम्बर को लोक सूचना जारी की जाएगी तथा 27 नवम्बर को अपराह्न तीन बजे तक नामांकन पत्रों को प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि होगी, एक दिसम्बर को प्रात: 10:30 बजे से नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा होगी। तीन दिसम्बर को अपराह्न तीन बजे तक नाम वापिस हो सकेंगे जबकि चार दिसम्बर को चुनाव चिन्हों का आवंटन किया जाएगा। 11 दिसम्बर को सदस्य पद के लिए प्रात: 8 बजे से सांय 5 बजे तक मतदान होगा एवं 13 दिसम्बर को प्रात: 9 बजे से मतगणना की जाएगी।

इसी प्रकार अध्यक्ष पद के लिए 14 दिसम्बर को लोक सूचना जारी की जाएगी, 15 दिसम्बर को प्रात: 10:30 बजे से अपराह्न तीन बजे तक नामांकन पत्रों को प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि होगी, 16 दिसम्बर को प्रात: 10:30 बजे से नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा होगी। 17 दिसम्बर को अपराह्न तीन बजे तक नाम वापिस हो सकेंगे तथा नाम वापसी के तुरन्त पश्चात चुनाव चिन्हों का आवंटन किया जाएगा। 20 दिसम्बर को अध्यक्ष पद के लिए प्रात: 10 बजे से अपराह्न बजे तक मतदान होगा एवं मतदान समाप्ति के तुरन्त पश्चात मतगणना की जाएगी।

इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए 21 दिसम्बर को निर्वाचन होगा जिसमें सुबह 10 बजे बैठक, 11 बजे नामांकन पत्रों का प्रस्तुतिकरण, 11:30 बजे नामांकन पत्रों की संवीक्षा, दोपहर दो बजे तक नाम वापसी, दो से पांच बजे तक मतदान यदि आवश्यक हुआ तो होगा तथा मतदान समाप्ति के तुरन्त पश्चात मतगणना होगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com