Breaking News

नरसिंह यादव के गांव के लोगों ने किया प्रदर्शन, मुख्यमंत्री अखिलेश ने लिया संज्ञान

narsingh yadav villageवाराणसी, डोप टेस्ट में फंसे भारतीय पहलवान नरसिंह यादव के समर्थन में वाराणसी स्थित उनके गांव चोलापुर का नीम मुरेरी मे भी लोगों ने प्रदर्शन किया।प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि इस मामले की सीबीआई जांच के लिए वह केंद्र सरकार को लिखें। इस दौरान नरसिंह के माता-पिता भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी नरसिंह यादव मामले मे संज्ञान लिया।

धरसौना-नियार मार्ग पर गांव व आसपास के लोगों ने बड़ी संख्या में  धरना दिया। लोगों का कहना है कि नरसिंह को रियो ओलंपिक में जाने से रोकने की साजिश रची गयी है। उन्हें फंसाया जा रहा है। नरसिंह के समर्थन में  नियार बाजार में मशाल जुलूस निकाला गया। रवींद्रपुरी कालोनी स्थित पीएम के जनसंपर्क कार्यालय में 30 जुलाई को ज्ञापन भी दिया जाएगा। चोलापुर के लाल का यह अपमान सहन नहीं किया जाएगा। इस दौरान नरसिंह के समर्थन में नरसिंह तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं, चोलापुर की बदनामी, नहीं करेंगे बर्दाश्त आदि नारे भी लगे।

मुख्यमंत्री के विशेष सचिव प्रांजल यादव ने पहलवान नरसिंह यादव के मामले मे जानकारी ली और मुख्यमंत्री को वस्तुस्थिति से अवगत कराया।चंदौली के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने भी मामले की पूरी जानकारी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दी। पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा कि यूपी सरकार अपने इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी के साथ ऐसा व्यवहार सहन नहीं करेगी।

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com