Breaking News

नवेद शिकोह की परिकल्पना “सर्वश्रेष्ठ अखिलेश, कुलश्रेष्ठ अखिलेश” सोशल मीडिया पर वायरल

naved Shikoh adलखनऊ, पत्रकार, लेखक, रचनाकार नवेद शिकोह की नई परिकल्पना “सर्वश्रेष्ठ अखिलेश, कुलश्रेष्ठ अखिलेश” सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तस्वीर में सपा पार्टी का सिंबल लिये हुये हवा में लंबी उड़ान और लंबी छलांगों वाले दो युवाओं को उड़ते हुए दिखाया गया है। लोगों ने इस पर सकारात्मक और उत्साहवर्धक कमेंट्स भी कियें हैं।

जय अखिलेश जय समाजवाद !!!

सपा सरकार को लेकर सूबे के युवाओं में बड़ा जोश दिखाई दे रहा हैं.यह युवा सरकार के वह कार्यकर्ता है, जिन्होेंने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है. इनका जोश बुधवार को सोशल मीडिया में दोपहर बाद वायरल हुई वह तस्वीर है , जिसमें सपा पार्टी का सिंबल हवा में लंबी उड़ान और लंबी छलांगों वाले दो युवाओं को उड़ते हुए दिखाया गया है, जो इस बात का संदेश दे रहा है कि ‘अबकी बारी सरकार हमारी’.

ये सच है आज तमाम दल जनता का ध्यान भटकाकर उत्तर प्रदेश के चुनाव में माहौल ख़राब करना चाहता है आप देखिए जहाँ एक तरफ़ साम्प्रदायिक दल अपनी दाल ना गला पा रही थी तो वो तमाम मुद्दे उठाकर ले आयी चाहे वो कैराना जैसी झूठी पलायन सूची हो या क़ानून व्यवस्था जैसा मुद्दा उसी तर्ज़ पर हमारी बुआ जी भी आ गयी अपने दल को ना देखकर वो भी क़ानून व्यवस्था पर ही बोलने लगी शायद अपना कार्यकाल भूल गयी जहाँ कोई लोकतंत्र ना रख पायी थी बस तानाशाही पैसा पत्थर में बहाया भ्रष्टाचार ख़ूब करवाया आई ए एस अधिकारी आत्महत्या कर लेते थे जेल में सी एम ओ मार दिए गए सारे गुंडे माफ़िया उनके बैनर तले थे ! आज कोंग्रेस पार्टी को देखो केंद्र में दस साल रहे और उत्तर प्रदेश के लाभ ना दे सके आज चुनाव नज़दीक आ गया तो जातिगत समीकरण भिड़ा रहे राज बब्बर और फिर शीला दीक्षित सम्भावित नाम को लाकर उत्तर प्रदेश का चुनावी समीकरण बना रहे ! 

जनता से अपील है आप सभी ने कार्यकाल तो देखा पूर्व की सरकारो का भी क्या आपको लगता है वो सरकार जनता को सस्ते आवास जैसे लोहिया आवास पेन्शन जैसे समाजवादी पेन्शन जैसे आगरा एक्सप्रेस वे जैसा देश का बड़ा हाई वे ऐम्ब्युलन्स सेवा 108 व 102 जैसी सुविधा एशिया का सबसे बड़ा पार्क जनेश्वर मिश्रा पार्क जैसी तमाम योजनाए देती थी शायद ऐसी सोच ही नहीं थी मेट्रो रेल आज जैसी सोच आदरणीय अखिलेश जी रखते है तो गाँव में किसान को भी लोहिया ग्राम जैसी सुविधा भी देते आए है !
जहाँ एक तरफ़ तमाम दल गुणा भाग कर रहे वहीं आज भी मुख्यमंत्री जनता के बीच कुल्हड़ वाली चाय पीते दिख जाते है कभी किसी गाँव में जाकर हाल चाल लेते है कभी कार्यकर्ताओं से पूछ लेते है कि क्या हाल हैं कोई दिक़्क़त तो नहीं एक ऐसा मुख्यमंत्री जो जाति धर्म सम्प्रदाय की बात ना करके बस विकास की बात करते है लोग सवाल करते है की यादव ज़्यादा है अरे भाई आप बताओ लैप्टॉप ख़ाली यादव भाई पाए कन्या विधा धन केवल यादव जाति की कन्याओ को मिला ऐम्ब्युलन्स क्या जाति पूछकर फ़ायदा देती है महिलाओं के लिए 1090 क्या केवल यादव महिलाओं को लाभान्वित करती आयी है सच है विकास पर बहस नहीं करते बस कहीं और ही भटकते है और भटकाने का काम करते है !

पूरे हो गए वादे 
आगे नए इरादे !

विज़न ऑफ़ अखिलेश प्रग्रेसिव उत्तर प्रदेश

 साभार पत्रकार नवेद शिकोह की फेसबुक वाल से….

 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com