नाईक ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को किया सम्मानित

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया।  नाईक ने यहां एक कार्यक्रम में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्यों पद्मश्री अंजुम चोपड़ा एवं रीता डे समेत दीप्ति शर्मा पूनम यादव सुषमा वर्माए मानसी जोशीए नुजहत परवीन को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा

 राज्यपाल ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अभिनन्दन करते हुए कहा कि क्रिकेट मैच में भारत की बेटियों ने देश की ताकत दिखाई। खेल में हार.जीत तो होती रहती है। हार.जीत तो उसकी होती है जो खेलता है। हारने का दुःख नहीं होना चाहिए बल्कि अच्छा खेलने का प्रयास होना चाहिए।

योगी सरकार के एक मंत्री ने, शादी का कराया पंजीकरण

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

 उन्होंने कहा कि पूर्व में लोग सोचते थे कि सारे खेल महिलाओं के लिए नहीं है। पहले महिलाएं केवल शिक्षिकाए नर्सए चिकित्सक आदि सेवाओं में होती थीं। महिलाओं का सशक्तीकरण हो रहा है। आज की महिला सेनाए पायलट आदि के क्षेत्र में भी अपना योगदान दे रही है। इस बदलाव की भूमिका में विश्वविद्यालय में भी छात्राओं को 65 प्रतिशत पदक प्राप्त हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह देश के लिए शुभ संकेत है।

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 इस अवसर पर प्रदेश की महिला कल्याण एवं पर्यटन मंत्री श्रीमती रीता बहुगुणा जोशीए दीपक शर्मा सी0ई0ओ0 उत्तर प्रदेश क्रिकेट एकेडमीए पी0एच0डी0 चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के कृषि एवं खेल समिति के अध्यक्ष मुकेश सिंहए गौरव प्रकाश समेत अन्य वरिष्ठ नागरिक एवं क्रिकेट प्रेमी भी उपस्थित थे।

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com