Breaking News

नाली के पानी को लेकर विवाद में चले ईंट पत्थर,बुजुर्ग की मौत

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र में नाली के पानी की निकास को लेकर आज कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर ईंट पत्थर व डंडों से हमला कर दिया और बीच बचाव करने आये एक घायल बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिबियापुर इलाके में चौकी कंचौसी क्षेत्र के मढ़नई गांव निवासी श्री भगवान ने बताया कि उनके दरवाजे के सामने गंदे पानी को रोकने के लिए वह पड़ोसी के यहां शिकायत करने गये थे। शिकायत सुनकर जयराम, धर्मेन्द्र, राजेश, रामेश्वर व रमाकांत ने एक राय होकर उसके पुत्र मोनू व पत्नी श्रीकांती को लाठी डंडो व ईट पत्थर मारना शुरू कर दिया। इस दौरान उनके वृद्ध पिता बच्ची लाल बीच बचाव करने आये तो हमलावरों ने उनके सर पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर गये। गांव वालों के मौके पर आ जाने से हमलावर भाग गए।

उन्होंने बताया कि सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस ने बच्ची लाल‌ समेत अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार को 80 वर्षीय बच्ची लाल की मृत्यु हो गयी। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद हमलावर घर का ताला बंदकर फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभवित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com