Breaking News

नोटबंदी के बाद कालेधन वाले नींद की गोलियां ले रहे, गरीब चैन से सो रहे-मोदी

modi_1479108092गाजीपुर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित किया । आज मोदी की यूपी में पहली परिवर्तन रैली है। इससे पहले बीजेपी ने कई परिवर्तन रैली की है। पीएम ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरुआत की. 500 और 1 हजार के नोटों पर बैन के बाद उत्तर प्रदेश में ये प्रधानमंत्री की पहली रैली है। मंच पर राज्यपाल रामनाईक, रेलमंत्री सुरेश प्रभु, रेल व संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, बीजेपी प्रदेश प्रभारी अोम माथुर,बीजेपी प्रदेश केशव मौर्या भी मौजूद रहे।

सबसे पहले मोदी ने 1776 करोड़ की मऊ-गाजीपुर-ताड़ीघाट नई लाइन के मध्य गंगा नदी पर रेल व सह सड़क पुल का शिलान्यास किया। गाजीपुर के सांसद मनोज सिन्हा के आदर्श गांव के दो प्रधानों को मोदी ने सम्मानित किया। दोनों प्रधानों ने गांव के सभी लोगों को डाकघर बचत बीमा योजना से जोड़ दिया है। इसके अलावा कुमारी अमृता, कुमारी आलिया, कुमारी दुर्गा नंदिनी, कुमारी नैनशी को सुकन्या समृद्धि योजना का पासबुक का वितरित किया।मोदी ने सरकारी कार्यक्रमों को हरी झंडी दिखाकर मंच पर गाजीपुर की जनता को संबोधित करना शुरू कर दिया है।

पीएम ने कहा कि ये भूमि वीर अब्दुल हामिद की है, जिसने 65 के युद्ध में पाकिस्तान को पाठ पढ़ाया। पीएम ने कहा कि मैं यहां के लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने 2014 में मुझ पर विश्वास दिखाया। कालेधन रखने वाले नींद की गोलियां ले रहे हैं और गरीब चैन की नींद सो रहे हैं। नोटबंदी के बाद लोग परेशान हो रहे हैं, लेकिन आम लोग खुश हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए. मैं यहां से नौवां प्रधानमंत्री हूं।  देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू का जिक्र करते हुए मोदी ने  कहा कि उनके सामने गाजीपुर के सांसद विश्वनाथ ने 1962 में यहां के हालात के बारे में बताया था। तब नेहरू ने पटेल कमेटी बनाई थी। नेहरू चले गए, कमेटी रह गई।  उन्होने कहा कि मैं पंडितजी के जन्मदिन पर अधूरा काम पूरा करने आया हूं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *