Breaking News

नोटबंदी जीएसटी से परेशान ,बीजेपी ऑफ़िस में ज़हर खाने वाले प्रकाश पाण्डेय की मौत…

देहरादून,  नोटबंदी और जीएसटी से कथित रूप से परेशान होकर उत्तराखंड राज्य भाजपा कार्यालय पर जहर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की आज मैक्स हॉस्पिटल में मौत हो गई. तीन दिन पहले कैबिनेट मिनिस्टर सुबोध उनियाल के जनता दरबार में पांडे ने जहर खाया था.

संवेदनशील मामलों की जांच कर रहे जजों की, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो रही- राहुल गांधी

 यूपीए के एक और कथित घोटाले में, कोर्ट ने पर्याप्त सबूत न होने का दिया हवाला, सभी आरोपी बरी

 शनिवार को प्रकाश पांडेय ज़हर ख़ाकर बीजेपी कार्यालय में लगने वाले जनता दरबार में पहुंच गए थे और वहां तबियत ख़राब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से वह लगातार क्रिटिकल बने हुए थे. आज देहरादून के मैक्स अस्पताल ने प्रकाश पांडेय की मौत की पुष्टि कर दी.

 पत्रकारों को डराकर, भय का माहौल पैदा किया जा रहा- कांग्रेस

भाजपा और कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए घोषित किये प्रत्याशी

 यह सिर्फ़ इत्तेफ़ाक नहीं है कि प्रकाश पांडेय ने शनिवार को जिस जनता दरबार में ज़हर खाया था उस दिन प्रभारी मंत्री सुबोध उनियाल ही थे. शनिवार को कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के जनता दरबार में ट्रांस्पोर्टर प्रकाश पांडेय पहुंचे थे. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जीएसटी और नोटबंदी ने उसे बर्बाद कर दिया है, वह कर्ज़ में डूब गए हैं. तबियत ख़राब होने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने ज़हर खा लिया है. उन्हें तुरंत मंत्री के स्टाफ़ की गाड़ी से दून अस्पताल ले जाया गया था, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद मैक्स हॉस्पिटल रैफ़र कर दिया गया था.

लंबे विवाद के बाद पदमावती नए नाम के साथ इस दिन होगी रिलीज…

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लगी आग, सपा ने किया बड़ा खुलासा….

लखनऊ मेट्रो में निकली कई पदों पर बम्पर भर्तियां…