Breaking News

नोटबंदी ने भ्रष्टाचार के नये स्रोतों को जन्म दिया- मायावती

लखनऊ, नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर बहुजन समाज पार्टी  की मुखिया मायावती ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने भ्रष्टाचार के नये स्रोत को जन्म दिया है। कहा कि नोटबंदी ने लोगों को मुश्किलें बढ़ाई हैं। उन्होंने कहा मोदी सरकार द्वारा जल्दबाजी में अपरिपक्व तरीके से लिया गया फैसला है। नोटबन्दी करके अपने मुट्ठीभर चहेते नेताओं व उद्योगपतियों को छोड़कर देश की समस्त गरीब, मजदूर, किसान व अन्य मेहनतकश आमजनता के लिये यह अभूतपूर्व तंगी, जंजाल व बेरोजगारी आदि के गहरे संकट में डालने वाला फैसला साबित हुआ है।

सपा ने लखनऊ में शेष पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

बीएसपी ने अपने लखनऊ पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

 उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की अन्य और भी मनमानी, अड़ियल व निरंकुश व्यवहार के कारण देश एक प्रकार से आपातकाल के संकटकालीन दौर से गुजर रहा है। ऐसी परेशानी से मुक्त होने के लिये लोगों को भाजपा द्वारा फैलाई गई भावनाओं के मकड़जाल से मुक्त होना जरूरी है। मायावती ने कहा कि नोटबन्दी का फैसला दिखावटी तौर पर देशभर में व्याप्त व्यापक भ्रष्टाचार को समाप्त करने हेतु लिया गया था परन्तु लोगों को अधिकांशः दण्डित व प्रताड़ित करने वाला सरकारी भ्रष्टाचार हर स्तर पर कम होने के बजाय काफी बढ़ा है।

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया नया खुलासा……….

नोटबंदी पर सर्वे: PM मोदी के दावों की खुली पोल- जनता त्रस्त, सरकार थी मस्त

आगामी विधानसभा चुनावों में, फेसबुक निभायेगा ये बड़ी जिम्मेदारी….

 उन्होंने कहा कि भाजपा एण्ड कम्पनी के करीबी व खास बड़े लोगों के भ्रष्टाचार, गै़र-कानूनी व अनुचित कार्यों का एक-के बाद-एक पर्दाफाश होने से अब इस मोदी सरकार का भ्रष्टाचार का भाण्डा भी लगातार फूटता जा रहा है। भ्रष्टाचार के के मामले में भी सरकार की चुप्पी व निष्क्रियता अब रहस्य नहीं रही है क्योंकि ऐसे हर मामले में मोदी सरकार मौनव्रत पर चली जाती है। बसपा मुखिया ने कहा कि आज इसे एन्टी ब्लेक मनी डे मनाने के स्थान पर, केवल इसको नोटबन्दी माफी दिवस के रुप में ही मनाना चाहिये, तो यह ज्यादा बेहतर होगा।

यूपी – खनन के लिए ई-टेंडरिंग प्रक्रिया को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

मुलायम सिंह के खिलाफ कार सेवकों पर गोली चलाने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुँचा..जानिये पूरा हाल ?

विश्व चैम्पियन मेरीकाम एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंची

समाजवादी पार्टी ने घोषित किये मेयर प्रत्याशी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com