Breaking News

न तो जेएनयू का कुछ कर पाओगे और न ही गरीबों की आवाज दबा पाओगे-राहुल गांधी

rahul-gandhi_650x400_71454663782कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आप (मोदी सरकार) न तो जेएनयू का कुछ कर पाओगे और न ही गरीबों की आवाज दबा पाओगे. राहुल गांधी ने कहा कि मैंने जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार का 20 मिनट का भाषण सुना, इसमें कुछ गलत नहीं था. अगर किसी ने कुछ गलत किया तो उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए. राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि जब पटियाला हाउस कोर्ट कैंपस में कन्हैया की पेशी के दौरान हमला हुआ तब कुछ क्यों नहीं बोले? प्रोफेसरों, छात्रों और पत्रकारों पर हमला हुआ तो आप चुप क्यों रहे? क्या आपकी विचारधारा आपको यही सिखाती है? आप दूसरों की बात या उनके विचार सुनना क्यों पसंद नहीं करते?

राहुल गांधी ने महात्मा गांधी को कांग्रेस का और सावरकर को बीजेपी सरकार का आदर्श बताते हुए कहा कि हम अहिंसा के साथ हैं और आप हिंसा के साथ. इस पर हंगामा होने के राहुल ने बीजेपी से पूछा कि क्या आपने सावरकर को उठाकर फेंक दिया है? क्या उनके विचारों को नहीं मानते? राहुल ने कहा कि देश के लिए मोदी सरकार कुछ नहीं कर पा रही. सिर्फ आरएसएस के विचारों के लिए काम कर रही है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने काले धन को लेकर लोकसभा में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी के वित्त मंत्री जेटली जी काला धन रखने वालों के लिए फेयर एंड लवली योजना लेकर आएं हैं.मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इसमें बब्बर शेर को तैयार किया गया है. जहां देखिए शेर बैठे हैं. टीवी में देखो शेर बैठे हैं. मैं पूछता हूं आपने कितने लोगों को रोजगार दिया.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *