Breaking News

पंचकूला हिंसा मामले में डेरा सच्चा सौदा की कंपनी का सीईओ गिरफ्तार

पंचकूला (हरियाणा),बलात्कार के एक मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 25 अगस्त को सजा सुनाये जाने के बाद भड़की हिंसा के सिलसिले में सिरसा स्थित डेरा द्वारा चलायी जा रही एक कंपनी के सीईओ को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए डेरा प्रमुख की गोद ली हुयी बेटी हनीप्रीत इंसां को कथित तौर पर आश्रय प्रदान करने वाली बठिंडा स्थित एक महिला और उसके बेटे को भी कल गिरफ्तार किया गया।

समाजवादी पार्टी मे मेयर के टिकट के लिये, राष्ट्रीय खिलाड़ी से लेकर पूर्व विधायक तक दावेदार

समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की ओर, अखिलेश यादव के बढ़ते कदम

 पंचकूला के पुलिस आयुक्त ए एस चावला ने बताया कि हरियाणा पुलिस की विशेष जांच टीम  ने एमएसजी ऑल इंडिया ट्रेडिंग इंटरनेशनल प्राईवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी  सी पी अरोड़ा को गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘पंचकूला हिंसा में उनकी भूमिका को लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।’’ चावला ने बताया कि आरोड़ा को आज पंचकूला जिला अदालत में पेश किया जाएगा और उनकी पुलिस रिमांड मांगी जाएगी ताकि उनसे पूरी पूछताछ की जा सके।

अखिलेश यादव ने घोषित की सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी, देखिये किसका कद बढ़ा, किसका घटा

ताजमहल पर सपा ने दिया संगीत सोम को करारा जवाब…….

कांग्रेस ने गुरदासपुर लोकसभा सीट भाजपा से छीनी, वेनगना सीट पर मुस्लिम लीग विजयी

 पुलिस के मुताबिक अरोड़ा पर पहले ही 25 अगस्त को हिंसा भड़काने के लिए कथित तौर पर षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया है। राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद हरियाणा के पंचकूला और सिरसा जिलों में भड़की हिंसा में 41 लोग मारे गये और कई घायल हो गये थे। अरोड़ा को डेरा के फरार प्रमुख पदाधिकारी आदित्य इंसां का करीबी बताया जाता है। आदित्य के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

IAS अफसर काम की शैली बदलें, न्यूनतम शासन- अधिकतम प्रशासन सुनिश्चित करें-उपराष्ट्रपति

भाजपा के कार्यक्रम में, हार्दिक पटेल की अारक्षण आंदोलन समिति का हंगामा, 40 गिरफ्तार

 एमएसजी ऑल ट्रेडिंग इंटरनेशनल प्राईवेट लिमिटेड खाद्य और अन्य सामग्रियों का उत्पादन करती है। पिछले साल कंपनी ने अपने ब्रांड का 151 सामग्री जारी किया था जिसमें बासमती चावल, चाय, दाल और बिस्कुट शामिल है। उत्पादों को गुरमीत राम रहीम ने लांच किया था।

छात्रा द्वारा आत्महत्या की जांच करने, समाजवादी पार्टी का पांच सदस्यीय दल जायेगा मथुरा

भाजपा राज मे गायों के मरने का सिलसिला जारी, ढाई महीने मे 500 गायों की मौत

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com