Breaking News

परिपक्व व्यक्ति बनने में बिग बॉस ने की मदद – रोहन

rohan1मुंबई,  हाल ही में टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर हुए टीवी अभिनेता रोहन मेहरा का कहना है कि उन्हें इस शो के जरिए एक परिपक्व व्यक्ति बनने में मदद मिली है। अपने एक बयान में रोहन ने कहा, इस शो के जरिए मैं कई तरह से अपने विचारों में परिपक्वता महसूस कर रहा हूं। मैं अपने माता-पिता का लाडला था, लेकिन अब मैं एक आत्मनिर्भर व्यक्ति बना हूं।

मैं अब रिश्तों की मूल्य समझने लगा हूं। टेलीविजन चैनल कलर्स पर बिग बॉस के 10वें संस्करण के प्रतिभागी के रूप में तीन माह गुजारने के अनुभव के बारे में रोहन ने कहा, ये तीन माह मेरे लिए उतार-चढ़ाव से भरे रहे। कुछ कड़वे पल मेरे लिए जिंदगी बदलने वाले अनुभव रहे। रोहन ने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मैंने बिग बॉस के घर में आने का सही फैसला लिया और पूरे विश्व को असली रोहन का व्यक्तित्व दर्शा पाया।

टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो यह रिश्ता क्या कहलाता है से पहचान बनाने वाले रोहन ने बिग बॉस के घर से अंतिम चरण के दौरान बाहर निकलना निराशाजनक बताया। रोहन ने बिग बॉस के घर में अपनी सह-प्रतिभागी लोपामुद्रा राउत को शुभकामनाएं दीं और आशा जताई कि वह एक विजेता बनकर घर से बाहर निकलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *