Breaking News

परिवर्तन यात्रा आठ को सोनभद्र से रवाना करेंगे अमित शाह

amit-shah-nehruइलाहाबाद, भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को आठ नवम्बर से सोनभद्र के शिवद्वार मंदिर घोरावल से एक बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक जनसभा को संबोधित कर रवाना करेंगे।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं भाजपा सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं को एक भारत-श्रेष्ठ भारत की नीति पर हर समूह हर वर्ग एवं बूथों तक विचारों को पहुचाये। जिससे सभी वर्ग के लोग जातिगत राजनीति को छोड़ विकास नीति के पथ पर चलकर श्री मोदी के साथ कदम से कदम मिलकर प्रदेश में भाजपा सरकार का चुनाव करे। कहा कि इस मौके पर डाॅ.महेंद्र नाथ पाण्डेय केंद्रीय राज्य मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी सुनील ओझा के साथ प्रदेश यात्रा संयोजक डाॅ. महेंद्र सिंह भी मौजूद रहेगें। कहा कि लोग श्री मोदी के साथ भाजपा सरकार बनाने के लिए संकल्पित है।

उन्होंने बताया कि काशी क्षेत्र में परिवर्तन यात्रा सोनभद्र से चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, भदोही, जौनपुर, सुल्तानपुर, अमेठी से होकर प्रतापगढ़ पहुंचेगी तथा जनपद गंगापार में प्रवेश 2 दिसम्बर को, 3 दिसम्बर को फूलपुर, प्रतापपुर और हंडिया में निकलकर 4 दिसम्बर को लेप्रोसी सेंटर नैनी से प्रारम्भ होकर बारा, कोरांव तथा 5 दिसम्बर को मेजा, करछना से चलकर महानगर पहुंचेगी। तत्पश्चात् 6 दिसम्बर को पूरामुफ्ती में प्रवेश कर चायल, मंझनपुर और सिराथू होकर अझुवा फतेहपुर बार्डर तक परिवर्तन यात्रा चलेगी। साथ ही यमुनापार में 12 नवंबर को बारा व कोरांव विधानसभा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन शिव जियावन इंटर कालेज लेड़ियारी तथा मेजा और करछना का सोनाई में सम्मेलन होगा, 23, 24 नवम्बर को महिला सम्मेलन तथा 10 दिसम्बर को युवा सम्मलेन होगा। 24 दिसम्बर को लखनऊ के अंबेडकर स्टेडियम में जनसभा के साथ समाप्त होगी। रथ पर नारा लिखा है पूर्ण बहुमत संपूर्ण विकास, न गुंडाराज न भ्रष्टाचार, भाजपा पर विश्वास, अबकी बार भाजपा सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *