Breaking News

परिवर्तन यात्रा का मतलब बताने के लिए भाजपा का घर-घर जनसम्पर्क

BJPसोनभद्र, जनपद के रार्वट्सगंज से 08 नवम्बर को शुरु होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए भाजपाईयों ने नया तरीका ईजाद किया है। लोगों से डोर-टू-डोर सम्पर्क कर परिवर्तन यात्रा का मतलब बता रहे हैं।

रविवार को यात्रा में सम्मिलित होने के लिये भाजपाईयों ने भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा व जिला प्रभारी सुभाष गुप्ता के अगुवाई में नगर में जनसम्पर्क कर व आमत्रंण पत्र देकर जन सभा में आने का आग्रह किया। जिला प्रभारी सुभाष गुप्ता ने परिवर्तन यात्रा आखिर क्यों? के बारे में आम जनमानस को बताते हुए कहा कि यूपी को खुशहाल, उत्तम एवं आधुनिकतम प्रदेश बनाने के लिये यह यात्रा है। यूपी में गुण्डाराज, भ्रष्टाचार के खात्में के लिये, खनन माफियाओं से यूपी को मुक्त कराने के लिये, थाना बेचने व पुलिस उत्पीड़न से आम जनता को बचाने के लिये, राजनीतिक एवं सत्ता के दलालांे के सफायंे के लिये, भारत सरकार कि धन के बन्दरबाग को रोकने के लिये, 24 घण्टे बिजली व पानी सबको उपलब्ध कराने के लिये, उप्र में परिवारवाद की राजनीति से मुक्ति के लिये, यह परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है, आप सभी से अनुरोध है, कि इस कुशासन, बलात्कारी भ्रष्ट सरकार के खिलाफ इस यात्रा में सम्मलित होकर उप्र में परिवर्तन यात्रा को सफल बनायें।

इस मौकेे पर नगर पालिका चेयरमैन कृष्ण मुरारी गुप्ता, विरेन्द्र कुमार जायसवाल, इ0 रमेश पटेल, सभासद यादवेन्द्र द्विवेदी, अनूप तिवारी, शम्भुनारायण सिंह नगर अध्यक्ष संजय जायसवाल, रजनीश रघुवंशी, गौरव शुक्ला, बृजेश श्रीवास्तव, कार्तिकेय मिश्रा, महेन्द्र पटेल, जगदीश पटेल, संजीव श्रीवास्तव, विनोद कश्यप, सन्नी सिंह, देवेन्द्र सिंह समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com