Breaking News

परिवार और पार्टी को बचाने की, शिवपाल यादव करेंगे ये आिखरी कोशिश….

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह पार्टी और परिवार की एकता के लिये कोई भी त्याग करने  के लिये तैयार हैं. उन्होने कहा कि अब आखिरी बार यादव परिवार और समाजवादी पार्टी को एकजुट करने की कोशिश करूंगा.

केशव प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल, मायावती के लिये कहे ये शब्द…

समाजवादी पार्टी की एक और एमएलसी ने दिया इस्तीफा, बीजेपी मे होंगी शामिल

शिवपाल यादव ने एक खास मुलाकात मे साफ कहा कि अगर परिवार एकजुट हो गया, तो पार्टी को एकजुट होने मे समय नही लगेगा. शिवपाल यादव ने कहा कि कुछ लोग हैं जो समाजवादी पार्टी मे रहकर बीजेपी के हाथों मे खेल रहें हैं. वे लोग केंद्र की भाजपा सरकार मे मंत्री बनना चाह रहें हैं. परिवार की एकता के लिये उनके चेहरों से भी पर्दा हटना जरूरी है. उन्होने कहा कि इसके लिये वह जल्दी ही अखिलेश यादव से बातचीत करेंगे और कोशिश करेंगे कि परिवार फिर से एकजुट हो जाए.

भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली का शरद यादव को मिला न्यौता, जदयू मे बेचैनी बढ़ी

शरद यादव ने सुषमा स्वराज से कहा-आप हरिया की तरह काम कर रहीं हैं, लेकिन….

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि मेरे लिये अफवाह उड़ायी जा रही है कि मै बीजेपी मे जा रहा हूं. शिवपाल यादव ने कहा कि मै समाजवादी हूं और हमेशा मुलायम सिंह के साथ रहंूगा. मेरे भविष्य का फैसला, सिर्फ और सिर्फ मुलायम सिंह यादव करेंगे. पितातुल्य मुलायम सिंह यादव का आदेश ही मेरे लिये सर्वोपरि है.

 टीम इंडिया के चेतेश्वर पुजारा को, एक ही दिन में तीन खुशखबरी

 समाजवादी पार्टी, अगस्त क्रांति दिवस को , देश बचाओ-देश बनाओ के रूप में मनायेगी

शिवपाल सिंह यादव से हुई खास मुलाकात के समय उपस्थित,  पार्टी और परिवार की एकता के कट्टर समर्थक अशोक यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी और यादव परिवार का बिखराव जग जाहिर है, कल तक यादव परिवार की एकता की मिसाल देने वाले आज अपने राजनैतिक और व्यापारिक फायदों के लिये समाजवादी पार्टी के ही अपने लिये अनुकूल पालों मे सिमट गयें हैं. कुछ तो एेसे भी हैं जिन्हें यादव परिवार के बिखराव मे ही अपना वजूद सुरक्षित नजर आता है.

लालू ने पनामा लीक मामले मे, भाजपाईयों के बताये नाम, कहा-इन डकैतों पर छापेमारी क्यों नहीं ?

अखिलेश यादव ने पकड़ा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक और सफेद झूठ

अशोक यादव ने कहा कि वहीं एक शख्स एेसा भी है जो सारे नुकसान के बावजूद आज भी समाजवादी पार्टी और यादव परिवार के एक होने की न केवल बात कर रहा अपितु पूरी ताकत से आखिरी प्रयास मे जुटा है. वह शख्स हैं शिवपाल सिंह यादव, जिनको आज भी पूरे परिवार के एक हो जाने की उम्मीद है.

 मोदी सरकार की लचर नीति के कारण, उत्तराखण्ड में घुस आये चीनी सैनिक-अखिलेश यादव  

राजा भैय्या की योगी सरकार से नजदीकियां बढ़ते ही, नन्हे यादव के परिवार पर हुआ हमला

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com