Breaking News

पहली बार शाहरुख और अनुष्का एकदम टिपिकल पंजाबी लुक में दिखें

मुंबई, शाहरुख खान इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे हैं और इससे जुड़ी ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने को मिल रही है। मगर इस बार फिल्म के सेट पहली तस्वीर सामने आई है और इस तस्वीर में शाहरुख और अनुष्का एकदम टिपिकल पंजाबी लुक में नजर आ रहे हैं।बता दें कि इस तस्वीर में शाहरुख ने पगड़ी पहनी हुई है और अनुष्का भी पूरी तरह पंजाबी कुड़ी के लुक दिख रही हैं।

वहीं सलमान खान ने जब से इस अनटाइटल फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च किया था तभी से शाहरुख के फैन्स को इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार है। इन तस्वीरों की बात करें तो एक तस्वीर में शाहरुख का चेहरा साफ थोड़ा साफ दिखाई नहीं दे रहा है और दूसरी तस्वीर में उनका साइड पोज दिखाई दे रहा था लेकिन उन्हें पहचान पाना आसान है। गौर हो की शाहरुख खान पहली बार पर्दे पर सरदार के रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म में 6 गाने होंगे जिनमें से दो गाने वैभवी मर्चेट कोरियोग्राफ करेंगी और एक गाना एश्ले लोबो कोरियोग्राफ करेंगे। इस साल जनवरी में रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। इस फिल्म में शाहरुख के साथ पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया।वहीं अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी तीसरी बार पर्दे पर साथ दिखाई देगी। इससे पहले दोनों फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं।

अनुष्का ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इम्तियाज की यह अनटाइटल फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। हालांकि इम्तियाज की इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का नाम रहनुमा या फिर द रिंग हो सकता है। शाहरुख की इस फिल्म और अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा के बीच बॉक्स आॅफिस पर क्लैश देखने को मिलेगा। वैसे तो अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म को 2 जून को रिलीज करने के विचार था। मगर इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग होना बाकी है, जिस वजह से डिले करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *